#Ghaziabad: राज्य स्तर की मेरी उड़ान प्रतियोगिता में छात्रों ने बाजी मारी

Share

लखनऊ में आयोजित प्रतियोगिता में 2 बच्चों ने जनपद का क्या नाम रोशन

गाजियाबाद। प्रदेश सरकार दुवारा परिषदीय स्कूलों की मेरी उड़ान प्रतियोगिता में ब्लॉक तथा जनपद स्तर की प्रतियोगिताएं आयोजित होने वाली में गाजियाबाद के दो होनहार बच्चों को प्रदेश स्तर पर भी जगह मिल गई है।

महानिदेशक स्कूल शिक्षा विजय किरण आनंद के निर्देश पर प्रतिमाह परिषदीय स्कूलों के बच्चों की ऑनलाइन प्रतियोगिताएं आयोजित की जाती हैं। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी बृज भूषण चौधरी के निर्देशन में गाजियाबाद से 4 बच्चों का चयन करके लखनऊ भेजा गया था। जिनमें 2 बच्चों का चयन राज्य स्तर पर हो गया। प्रतियोगिता में बाजी मारने वाले नगर क्षेत्र के स्कूल पप्पू कॉलोनी की छात्रा प्रीति शर्मा ने क्राफ्ट में बाजी मारी है। जबकि ब्लाक भोजपुर के ग्राम लतीफपुर-तिवाड़ा की छात्रा प्रतिष्ठा ने चित्रकला में बाजी मारी है।

एसआरजी गाजियाबाद देवांकुर भारद्वाज ने बताया कि उच्च प्राथमिक स्तर की प्रतियोगिता में प्रदेश स्तर पर बाजी मारने वाले दोनों छात्र-अभिभावकों में हर्ष व्याप्त है। देवांकुर भारद्वाज ने कहा कि बेसिक शिक्षा विभाग के लिए यह गर्व की बात है। उन्होंने बताया कि शिक्षा विभाग से बीएसए तथा बीईओ अधिकारी गण इन उभरते सितारों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं।