गाजियाबाद : PAC के ट्रक ने कई वाहनों को मारी टक्कर, यू टर्न लेते हुए हुआ हादसा

Share

गाजियाबाद :- पीएसी के ट्रक ने वकील और लेक्चरर की गाड़ी समेत कई वाहनों में टक्कर मार दी। हादसे में जहां स्कूटी और साइकिल सवार घायल हो गए, वहीं कई अन्य लोगों को भी चोटे आई है। हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन कर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने पीएससी के ट्रक को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया है।

पीएसी का ट्रक बुधवार को हापुड़ चुंगी की तरफ से ठाकुरद्वारा की तरफ जा रहा था। सेठ मुकुंद लाल इंटर कॉलेज के सामने बने कट से यू टर्न लेने के दौरान ट्रक ने वकील उमेश कसाना और सेठ मुकुंद लाल इंटर कॉलेज के लेक्चरार डीपी सिंह की गाड़ियों के अलावा एक स्कूटी, रिक्शा और साइकिल में जोरदार टक्कर मार दी। रिक्शे में सवारी बैठी हुई थी। हादसे में जहां स्कूटी और साइकिल सवार युवक घायल हो गए, वहीं रिक्शे में बैठी सवारी भी चोटिल हो गई। उसके साथी वकील और लेक्चरार की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई। स्कूटी रिक्शा और साइकिल भी टूट गई।

हादसे से आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी मिलने पर सिहानी गेट इंस्पेक्टर दलीप सिंह बिष्ट मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल करने के बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। उन्होंने बताया कि दो घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है, जबकि अन्य लोगों को मामूली चोटें आई हैं। ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया गया है और ट्रक को क्रेन द्वारा उठवाकर थाने पहुंचा दिया गया है। उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में लग रहा है कि ट्रक के ब्रेक फेल हो जाने के चलते हादसा हुआ है। जांच रही है।