बिल्डर विक्रम त्यागी के अपहरण को लेकर गाजियाबाद बिल्डर एसोसिएशन ने सौंपा ज्ञापन,दी आंदोलन की चेतावनी

Share

गाजियाबाद :-  सिहानी गेट थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन से अपहृत बिल्डर का 12 दिन बाद भी कोई सुराग नहीं लग सका है। उधर इस मामले में बुधवार को गाजियाबाद बिल्डर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री से बिल्डर की शीघ्र बरामदगी की मांग को लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंचकर सीएम के नाम एक ज्ञापन सौंपा। जिसमें कहा गया है कि अगर बिल्डर विक्रम त्यागी का जल्द पता नहीं चलता है तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा। इसके साथ ही पुलिस पर मामले में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया गया है।

इस मामले में जदयू राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने भी मंगलवार को एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार से फोन पर बातचीत कर जल्द से जल्द अपह्रत बिल्डर की बरामदगी की मांग की थी। एडीजी ने मामले का जल्द खुलासा कर दिए जाने का आश्वासन दिया है। बता दें कि रविवार को केसी त्यागी की बहन और बहनोई की देहरादून में एक हादसे में मौत हो गई थी। जिसके चलते उनके परिवार पर दुख की घड़ी है। बावजूद इसके केसी त्यागी ने बिल्डर की बरामदगी को लेकर अधिकारी से बात की। एसएसपी कार्यालय पहुंचने वालों में गाजियाबाद बिल्डर एसोसिएशन के अध्यक्ष अश्वनी त्यागी, महासचिव देवेंद्र छाबड़ा,कोषाध्यक्ष विवेक शर्मा और सचिव पवन त्यागी समेत अन्य लोग शामिल रहे।

गौरतलब है कि विक्रम त्यागी (37) राजनगर एक्सटेंशन की केडीपी ग्रैंड सवाना सोसायटी में परिवार के साथ रहते हैं। वर्तमान में वह राजेश्वर बिल्डर नाम की फर्म चलाते हैं। 26 जून की शाम  विक्रम त्यागी पटेल नगर स्थित ऑफिस से घर के लिए चले थे, लेकिन जब वह देर रात तक घर नहीं पहुंचे तो परिजनों को उनकी चिंता हुई। इस पर परिजनों ने फोन मिलाया तो वह स्विच ऑफ मिला। जिसके बाद परिजनों व रिश्तेदारों ने विक्रम त्यागी की हर संभव जगह तलाश की, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग सका।वहीं मुजफ्फरनगर के तितावी स्थित बाग से बिल्डर की इनोवा कार में और उसके नीचे जमीन पर खून के निशान मिले थे। वहीं इसी मामले को लेकर विक्रांत त्यागी मंच का गठन भी किया गया है।