गाजियाबाद पुलिस ने चलाया अभियान, एक दिन में 56 वांछित बदमाशों को भेजा जेल

Share

गाजियाबाद :- एसएसपी कलानिधि नैथानी की टीम लगातार अपने कप्तान के आदेश का पालन करती दिख रही है। कप्तान के आदेश पर जनपदीय पुलिस ने ऐसे 56 वांछित वारंटीयो एवं बदमाशों को गिरफ्तार किया है जो काफी समय से फरार चल रहे थे। कप्तान ने जनपद पुलिस को निर्देश देकर ऐसे बदमाशों को जेल की हवा खिलाने का जो निर्देश दिया था उसका पालन करते हुए पुलिस ने एक दिन में 56 लोगों को जेल भेजकर एक सराहनीय कार्य किया है।

जानकारी के अनुसार बता दे कि एसएसपी कलानिधि नैथानी का प्रयास है कि जनपद में क्राइम को जीरो टॉलरेंस पर पहुंचा जाए और इसी कड़ी में पुलिस से तमाम ऐसे कार्य कराए जा रहे हैं जिससे कि जनता में एक अच्छा संदेश जाए और अपराधी की जगह जेल है उन्हें जेल में ही भेजा जा रहा है। हालांकि जो पुलिसकर्मी पहले कार्य में निरंकुश रहता दिखाई दे रहा था। वह कप्तान के आदेश पर सड़कों पर उतर कर कप्तान के आदेश का पालन करता हुआ दिखाई दे रहा है। इसकी सबसे बड़ी वजह कप्तान का लगातार जनपद में मॉनिटरिंग करना, सभी पुलिसकर्मियों को निर्देश देना, उसका अनुपालन कराना खास रहा है। इस बीच पुलिस की बड़ी कार्रवाई भी देखने को मिली है एक ही दिन मे 56 अपराधीयो को  गिरफ्तार किया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने बताया कि अपराध और अपराधियों के लिए जनपद में कोई जगह नहीं है। इसी वजह से अपराधियों के खिलाफ निरंतर कार्य किए जा रहे हैं  जिसके चलते अपराधी अब खुले में नहीं घूम सकते । उनकी जगह जेल है और उन्हें जेल का रास्ता दिखाने का कार्य किया जा रहा है। जनपद के सभी थानाध्यक्षों को खासतौर पर हिदायत दी गई है कि जितने भी हिस्ट्रीशीटर, गैंगस्टर और वांछित बदमाश हैं उनको ट्रेस कर उनकी गतिविधियों पर भी निगाह रखी जाए, साथ ही उनके द्वारा किए जा रहे अपराध से जुड़े कार्य पर भी निगाह रख कर उनके असली घर यानी जेल का रास्ता दिखाया जाए। जिससे कि जनपद क्राइम के मामले में जीरो टॉलरेंस की नीति पर अमल में लाया जा सके। इसी कड़ी में एक दिन में 56 ऐसे अपराधियों को जेल का रास्ता दिखाया गया है जो किसी न किसी मामले में वांछित चल रहे थे। अपराध व अपराधियों के विरुद्ध निरंतर अभियान चलाकर चोर,लूटेरे, गैंगस्टर अपराधियों व अन्य मुकदमो मे वांछित, वारण्टियो की धरपकड़ के लिए सभी थानाध्यक्षों को निर्देशित किया गया है।

इसी क्रम में एक ही दिन में लूट चोरी व अन्य अपराध करने वाले कुल 56 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। जिसमे वांछित, वारण्टी, गैंगस्टर भी शामिल है। आगे कहा कि सभी क्षेत्राधिकारी एवम थाना प्रभारी को लगातार यह अभियान जारी रखने के निर्देश दिए गए है।