शिक्षक भर्ती अनियमताओं को लेकर आप कार्यकर्ताओं में रोष, घर पर रह कर ही किया विरोध

Share

ग़ाज़ियाबाद :- आप प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह के आह्वान पर आम आदमी पार्टी जिला इकाई के नेतृत्व में शिक्षक भर्ती की जांच की मांग करते हुये आप कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध किया गया।

जिलाध्यक्ष चेतन त्यागी ने कहा कि उत्तरप्रदेश मे 69000 शिक्षक भर्ती की रिक्तियां आने से लेकर परीक्षा का परिणाम निकलने तक यूपी के युवा का भविष्य अधर मे लटक चुका है | इस भर्ती मे नेताओ, सरकारी अफसर, बाबूओ की दलालो से मिलीभगत नजर आती है।

आज इस तरह से प्रदेश के युवाओ के भविष्य को संकट मे आ चुका है। इस लिए आम आदमी पार्टी की मांग है कि  69000 शिक्षक भर्ती घोटाले के खिलाफ हाइकोर्ट की निगरानी मे SIT जांच होनी चाहिए ताकि उक्त अनियमितताओ का सही से पता लगे और दोषियों के विरुद्ध कार्यवाही हो।

इस एक दिवसीय विरोध को सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने सामाजिक दूरी का पालन करते हुऐ घर से ही किया। इस अवसर पर प्रदेश सचिव मीनाक्षी श्रीवास्तव जिला सचिव सुजाता शर्मा,जिला प्रवक्ता अधिवक्ता मनोज त्यागी, दिलशाद जतिन शर्मा राजन त्यागी वसीम भारती आजाद सैफीआदि जिले के सैकड़ों साथियों ने घर बैठकर उक्त कार्यक्रम में प्रतिभाग किया आदि उपस्थित रहे।