मुरादाबाद : गुरैठा ग्रामवासियों ने दीपक जलाकर व थाली बजाकर किया विरोध प्रदर्शन

Share

मुरादाबाद  :- मुरादाबाद जिले के ग्राम गुरैठा मे लोगो ने अनोखे तरीके से विरोध प्रदर्शन किया। दरअसल गुरैठा निवासी बाहर से लाकर डाले जा रहे कूड़े से परेशान चल रहे थे। जिसके विरोध में पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार 8:00 बजे 8 मिनट के लिए सभी ग्राम वासियों ने घर की लाइट बंद करके मोमबत्ती जलाकर ताली थाली बजा कर गांव में डाले जा रहे कूड़े का विरोध किया।

सभी ग्राम वासियों ने लॉकडाउन को पूर्णतया पालन करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान रखते हुए भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी से प्रेरणा लेकर अपने घरों में रहकर घर की बत्ती बुझा कर मोमबत्ती जलाकर ताली थाली बजाकर गांव में आने वाले कूड़े का विरोध किया।

सभी ग्राम वासियों का कहना है किसी भी हाल में गांव में कूड़ा नहीं डालने दिया जाएगा। भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष अभिनय चौधरी ने कहा भारत के प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी ने स्वच्छ भारत अभियान के माध्यम से पूरे देश में स्वच्छता के प्रति जागरूकता लाने के लिए खुद हाथ में झाड़ू लेकर सफाई अभियान चलाया। हम बीजेपी के कार्यकर्ता होने के नाते अपने गांव में गंदगी नहीं होने देंगे।

इस समय कोरोना जैसी महामारी के कारण चल रहे लोक डाउन का फायदा उठाकर पाकबड़ा नगर पंचायत का कूड़ा हमारे गांव में डालना शुरू कर दिया गया। जिसको हमारा गांव कतई बर्दाश्त नहीं करेगा। कूड़े के ढेर के नजदीक ही गंगा नदी बह रही है। बरसात में कूड़े का गंदा पानी नदी को भी प्रदूषित करने का काम करेगा तथा भूमि में समाकर गांव के जल को भी दूषित करने का काम करेगा।