#Ghaziabad: एसएसपी ने पांच थाना प्रभारियों के थानो के किये फेरबदल

Share

गाजियाबाद। कलानिधि नैथानी लोक डाउन में कानून व्यवस्था को मजबूत करने के उद्देश्य से पांच थाना प्रभारी हो के थानों का फेरबदल कर और मजबूती के साथ कार्य करने अब कानून व्यवस्था को मजबूत रखने के लिए लोक डाउन का सुचारू रूप से पालन कराने की गाइडलाइन जारी की इसी उद्देश्य के चलते जनहित में थाना प्रभारीयों के कार्यक्षेत्र में किए गए बदलाव।

जानकारी के अनुसार प्रभारी निरीक्षक सिहानीगेट रहे गजेंद्र पाल सिंह के क्षेत्राधिकारी बनने पर एसआईटी एवं क्राइम ब्रांच में काफी समय से अपनी सेवा दे रहे इंस्पेक्टर दिलीप सिंह बिष्ट को भी उन्हें सराहनीय कार्य के चलते इंस्पेक्टर सिहानी गेट बनाया गया है। लगभग दो साल से निवाड़ी पर तैनात इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह को निवाड़ी से भोजपुर भेजा गया और उनके स्थान पर शुक्रवार को जन्मदिन की खुशी मनाने वाले एडिशनल एसएचओ विजय नगर जयकरण सिंह को पुलिस कप्तान ने उन्हें जन्मदिन का तोहफा देते हुए निवाड़ी कोतवाली का प्रभार सौंपा।

वही भोजपुर इंस्पेक्टर राजीव को कानून व्यवस्था मजबूत रखने का इनाम देते हुए उन्हें देहात से शहर के चर्चित कोतवाली विजयनगर का कोतवाल बनाया गया है। विजयनगर थाने में चर्चाओं में रहने वाले कोतवाल नागेंद्र चौबे को क्राइम ब्रांच भेजकर उन्हें नई तैनाती दी है।

एसएसपी ने इस मामले में बताया कि सभी को जनहित में पारदर्शिता के साथ कार्य करने और आमजनमानस की अधिक से अधिक सुनवाई करने के लिए आदेशित किया गया है।