#Ghaziabad: कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा पहुंचा 400 के नजदीक

Share

गाजियाबाद। कोरोना वायरस के जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या पहले के सापेक्ष लगातार बढ़ रही है। शुक्रवार को जिले में कोरोना संक्रमित नए 19 मरीजों की पुष्टि हुई है। वहीं,जिले में अब तक कोरोना संक्रमित हुए महिला और पुरूषों की मौत भी हो चुकी हैं। जिले में अब कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा-397 तक पहुंच गया है। वहीं,गुरूवार को 25 लोगों में कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई थी।

गुरूवार को मिले कोरोना संक्रमित इन मरीजों में भौपुरा,साहिबाबाद, झंडापुर, इंदिरापुरम, विजयनगर,प्रताप विहार आदि क्षेत्र के शामिल हैं। जिले में अब कोरोना के 138 एक्टिव केस है। वहीं,सैंपल की 260रिपोर्ट निगेटिव आई है। कोरोना संक्रमित मरीजों को जिला संयुक्त अस्पताल और राजेंद्रनगर स्थित ईएसआई अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की लगातार बढ़ रही संख्या और मौत होने के चलते जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ हैं। सीएमओ डॉ.एनके गुप्ता ने बताया कि शुक्रवार को जिले में नए 19 कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है। जिले में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 397 तक पहुंच गई है।

सरकारी लैब से आई रिपोर्ट में 19 पॉजीटिव केस सामने आए है। वहीं,प्राइवेट लैब की रिपोर्ट आने के बाद संख्या बढ़ सकती हैं। अस्पताल से 251 को संक्रमण मुक्त होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया। विभाग ने संक्रमितों के संपर्क व  लक्षण वाले लोगों समेत कुल 263 सैंपल लिए हैं।

कोरोना संक्रमित पाए गए लोगों में खोड़ा,इंदिरा विहार और खोड़ा कॉलोनी, रामगढ़ी, दौलतपुरा, वैशाली सेक्टर-7, न्याय खंड इंदिरापुरम,दौलत राम कॉलोनी रेलवे रोड, महेंद्रा एंकलेव शास्त्रीनगर,नंदग्राम,लोनी, सुदामापुरी,मोदीनगर, राजनगर एक्सटेंशन की वीवीआइपी एड्रेसेज,लाल बाग लोनी,न्याय खंड, प्रतीक रॉयल सोसाईटी क्रॉसिंग रिपब्लिक,सेक्टर-23संजय नगर,इंदिरापुरम और वसुंधरा की ओलिव काउंटी के लोग शामिल हैं।