#Ghaziabad: दर-दर भटक रही है गैंगरेप पीड़िता, पुलिस कप्तान से लगाई गुहार

Share

गाजियाबाद। इंदिरापुरम क्षेत्र निवासी एक युवती ने पुलिस कप्तान से गुहार लगाई है कि उसके साथ क्षेत्र के कुछ दबंग लोगों ने गैंगरेप किया जबकि पुलिस सारे मामले में लापरवाही बरत रही है। वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि यूपी की शिकायत पर मामले की जांच की जा रही है जल्द ही इसमें आवश्यक कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

इस संबंध में पीड़िता का कहना है कि वह ब्यूटी पार्लर में काम करती है। इन दिनों लोग डाउन के चलते सभी ब्यूटी पार्लर आदि बंद है। जिसके कारण वह अपने घर दिल्ली नहीं जा सके और ब्यूटी पार्लर में ही रह रही थी। अक्सर वह आवश्यक वस्तुओं के लिए घर के बाहर कॉलोनी स्थित मार्केट जाती थी। जहां कुछ युवकों से लगातार परेशान करते थे। इस संबंध में पीड़िता का कहना है कि उसने थाना इंदिरापुरम, महिला हेल्पलाइन और अपने ब्यूटी पार्लर के मालिक से भी शिकायत की।

जहां पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की जबकि ब्यूटी पार्लर के मालिक ने आरोपी उमाकांत शर्मा, निशांत भारद्वाज, उमेश भारद्वाज एवं एक अन्य व्यक्ति को समझा-बुझाकर मामला शांत करने का प्रयास किया। युवती का आरोप है कि कल रात 11:00 बजे उपरोक्त चारों लोग उसके ब्यूटी पार्लर में आ गए। जहां हथियारों के बल पर बारी-बारी सब ने उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे डाला। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी उमाकांत शर्मा ने युवती को जान से मारने की धमकी देते हुए स्वयं को अधिवक्ता बताया एवं पीड़िता को मुंह बंद रखने की चेतावनी भी दी। वही इस संबंध में पुलिस का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर मामले की गहनता से जांच की जा रही है जल्दी इस मामले में कानूनी कार्यवाही की जाएगी।