Ghaziabad : सफ़ाई नायक के ट्रांसफर पर महिला पार्षद ने किया मेयर आशा शर्मा का विरोध

Share

गाजियाबाद :- वार्ड नंबर 6 के सफाई नायक मदन कुमार का ट्रांसफर कर दिया गया है। मदन का ट्रांसफर महापौर आशा शर्मा के निर्देश पर किया गया है। नगर स्वास्थ्य अधिकारी द्वारा जारी किए गए ट्रांसफर लेटर में कहा गया है कि वार्ड के पार्षद के संतुष्ट नहीं होने के कारण सफाई नायक का ट्रांसफर किया गया है।

लॉकडाउन के दौरान हुई इस ट्रांसफर प्रक्रिया पर वार्ड 6 की पार्षद मायादेवी ने सवालिया निशान लगाए हैं और महापौर को घेरा है मायादेवी ने कहा है कि सफाई नायक के ट्रांसफर में उनकी कोई सहमति नहीं ली गई है।

वे सफाई नायक मदन के काम से संतुष्ट थीं। पार्षद मायादेवी का कहना है कि सफाई नायक मदन के ट्रांसफर के बाद उन्होंने नगरायुक्त से बात की थी। जहां से उन्हें जानकारी मिली थी कि लॉकडाउन के दौरान कोई भी ट्रांसफर नहीं किया जा सकता। मायादेवी का कहना है कि यह सरासर गलत है कि मदन के ट्रांसफर में उनकी सहमति है और वे उसके कार्य से संतुष्ट नही थीं।

उन्होंने बताया कि वे मदन के कार्य से पूरी तरह से संतुष्ट थीं और इस ट्रांसफर में उनकी किसी प्रकार की कोई सहमति नहीं है। मायादेवी ने कहा है कि जिस प्रकार से उनके नाम का गलत प्रयोग करते हुए महापौर ने सफाई नायक का ट्रांसफर किया है उससे क्षेत्र में गलत मैसेज जाएगा। उन्होंने कहा कि वे भी महापौर की तरह ही जनता के द्वारा चुनी गई जनप्रतिनिधि हैं। ऐसे में वार्ड की जनता के बीच उनका विश्वास खत्म होगा।

मायादेवी ने कहा है कि सफाई नायक मदन अच्छा कार्य कर रहा था। क्षेत्र में इसी प्रकार के सफाई नायक की जरूरत थी। उन्होंने इस तरह के गलत आरोप लगाकार सफाई नायक मदन का ट्रांसफर किए जाने को सरासर गलत ठहराया है।