ग़ाज़ियाबाद : कोर्ट परिसर को किया गया सैनिटाइज

Share

कोर्ट परिसर को किया गया सैनिटाइज अधिवक्ताओं ने सराहा , बार एसोंसिएशन ने कहा कोरोना से जंग जारी रहेगी

गाजियाबाद :- कोरोना वायरस महामारी के संक्रमण को फैलने से बचाने के लिए जिला प्रशासन और नगर निगम लगातार प्रयासरत हैं इसी कड़ी में कोर्ट परिसर में भी सैनिटाइजर कर संक्रमण से बचने का सार्थक प्रयास किया गया।

इस संबंध में बार एसोसिएशन के अध्यक्ष सुनील दत्त त्यागी ने बताया कि आज पूरी दुनिया कोरोना वायरस जैसी महामारी से जूझ रही है। इसी दिन रोकथाम के लिए यूपी और केंद्र की सरकार हर संभव प्रयास कर रही है। इसके साथ ही जागरूक लोग भी इसकी रोकथाम के लिए आगे आ रहे हैं। इसी क्रम में आज बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने पूरी कोर्ट परिसर को सैनिटाइजर कराया। इसके साथ ही कोर्ट चेंबरो को भी सैनिटाइजर कराया गया। उन्होंने बताया कि आगे भी कोराना को मात देने के लिए ऐसे प्रयास जारी रहेंगे।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस महामारी के संक्रमण फैलते जा रहे हैं। जिसकी रोकथाम के लिए डीएम अजय शंकर पांडे ने जिले के हर मोहल्ले और गली को सैनिटाइजिंग करने के आदेश दिए हुए हैं। इस कार्य में नगर निगम कर्मचारियों के साथ दमकल विभाग के कर्मचारी भी लगे हुए हैं। सैनिटाइजर के कार्य को तेजी के साथ अंजाम दिया जा रहा है। इस कार्य को करने के लिए कर्मचारी रात दिन जुटे हुए हैं। कई अन्य सरकारी विभाग के कर्मचारी भी सैनिटाइजर कर कोरोना वायरस जैसी आपदा को टक्कर देने में लगे हुए हैं।