Ghaziabad : एसएसपी ने पांच निलंबित पुलिसकर्मियों को किया बहाल

Share

गाजियाबाद :-  वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी द्वारा पूर्व में विभिन्न मामलों को लेकर निलंबित किए गए पांच पुलिसकर्मियों को बहाल कर दिया है। बहाल होने से पुलिसकर्मियों में खुशी की लहर है और उन्होंने आगे पूरी मेहनत व लगन से कार्य करने की बात कही है।

जिले में बेहतर पुलिसिंग व कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए विभिन्न कारणों से पूर्व में निलंबित किए गए एक उपनिरीक्षक सहित पांच पुलिसकर्मियों को निलंबन से बहाल किया गया है। इनमें उपनिरीक्षक जितेंद्र कुमार बालियान, मुख्य आरक्षी करनपाल सिंह, आरक्षी प्रमोद कुमार, आरक्षी ओमवीर सिंह, मुख्य आरक्षी सत्यपाल सिंह शामिल हैं। एसएसपी ने बहाल किए गए पुलिसकर्मियों को कोरोनाकाल में जनहित में बढ़चढकर जनसेवा कार्य करने के निर्देश दिए गए हैं।

बता दें कि पुलिस कप्तान कलानिधि नैथानी ने जिस दौरान जिले का चार्ज संभाला था। उन्होंने उस दौरान कड़े शब्दों में कहा था कि पुलिसकर्मी अपनी काम को मेहनत और लगन से करें। उन्होंने कहा था कि अगर कोई भी पुलिसकर्मी लापरवाही से काम करता हुआ पाया गया तो उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी। और ऐसा हुआ भी। एसएसपी ने अपने अभी तक के कार्यकाल में दर्जनों पुलिसकर्मियों को विभिन्न मामलों में लापरवाही बरतने और घूसखोरी को लेकर निलंबित किया है। यही कारण है कि पुलिस कप्तान का खौफ पुलिसकर्मियों में साफ नजर आता है।