#Ghaziabad: जरूरतमंदों की मदद करना है सच्ची राष्ट्रभक्ति-दिनेश सिंघल

Share

गाजियाबाद। कोविड-19 चलते आज पूरा देश महामारी की मार झेल रहा है ऐसे में भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष दिनेश सिंघल के द्वारा प्रदेश संगठन के निर्देश अनुसार सड़क पर चल रहे प्रवासी मजदूरों के लिए भोजन चप्पल मास्क व पानी उपलब्ध कराया गया।

इस मौके पर श्री सिंघल ने कहा कि निश्चित रूप से आज पूरे देश में लाखों लोगों को मदद की जरूरत है ऐसे में हर व्यक्ति को अपने सामर्थ्य के अनुसार जरूरतमंद लोगों की मदद करना चाहिए भारतीय जनता पार्टी हमेशा से ही गरीब लोगों की पार्टी है जोकि हरदम जरूरतमंदों के लिए तन मन धन से तैयार रहती है।

जैसा कि हमारे प्रदेश संगठन का आदेश है की सड़क पर चल रहे किसी भी मजदूर भाइयों को किसी भी प्रकार की कोई परेशानी ना होने पाए व उनको भोजन पानी की सुविधा उपलब्ध करवाई जाती रहे। उसी आदेश का पालन करते हुए रोजाना सड़क पर चल रहे प्रवासी मजदूरों को भोजन पानी चप्पल व मास्क उपलब्ध कराया जाता रहेगा।

गौरतलब है कि जरूरतमंदों को आवश्यक सामग्री प्रदान करने की इस व्यवस्था में जिला महामंत्री राजेंद्र बाल्मीकि, जिला उपाध्यक्ष राम कुमार त्यागी, देवेंद्र चौधरी, मंडल अध्यक्ष कृष्ण कुमार, मंडल महामंत्री विमल शर्मा, कार्यालय प्रभारी नितिन मित्तल मुख्य रूप से उपस्थित रहे ।