पत्रकारों ने संजय नगर सेक्टर 23 अस्पताल में कराया कोरोनावायरस टेस्ट

Share

गाजियाबाद। कोविड-19 के प्रकोप के चलते पत्रकारों ने भी संजय नगर सेक्टर 23 हॉस्पिटल पहुंचकर कोरोना टेस्ट कराया इस दौरान प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के कई पत्रकार मौजूद थे। स्वास्थ विभाग ने पत्रकारों के कदम का स्वागत किया और बेहतर सुविधाओं के साथ है सभी पत्रकारों का कोरोनावायरस के लिए सैंपल लिए गए।

इस संबंध में श्रमजीवी पत्रकार एसोसिएशन के अध्यक्ष अमित राणा ने बताया कि जिलाधिकारी एवं स्वास्थ्य विभाग ने एक लेटर जारी किया था। जिसके मुताबिक 4 मई को सुबह 10:00 बजे से 4:00 बजे तक पत्रकार स्वेच्छा से अपना कोरोना करा सकते हैं। ऐसे में हम सभी पत्रकारों की नैतिक जिम्मेदारी है कि हम लोग आगे बढ़कर अपना टेस्ट कराएं ताकि इस बात की संतुष्टि हो सके कि किसी को संक्रमण आदि तो नहीं है। श्री राणा ने कहा कि ऐसे में सभी पत्रकार जिला प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग के शुक्रगुजार हैं उन्होंने पत्रकारों के लिए अलग से व्यवस्था की थी।

इस मौके पर वरिष्ठ पत्रकार मनोज शर्मा, राहुल शर्मा, अमित राणा हिमांशु शर्मा, सनी गौतम प्रतीक कौशिक, अली खान,पुनीत श्रीवास्तव, मनोज शर्मा, सत्येंद्र राघव, नितिन गुर्जर, करणवीर कश्यप, शिवम गौतम,यशवर्धन, अहमद हसन, मुदित गौड़, लोकेश राय,अनिल चौधरी, आशीष पाठक एवं सय्यद अली मेहदी प्रमुख रूप से मौजूद रहे।