Corona virus : Agra में हालात बेकाबू 700 के पार कोरोना पॉजिटिव !

Share

आगरा :- कोरोना का काल, जान पर जान लील रहा है। हालात बेकाबू हैं। क्‍वारंटाइन सेंटर्स से लेकर अस्‍पतालों में लॉकडाउन का तीसरा चरण आरंभ होने के बाद बदइंतजामी है। गुरुवार रात तक आगरा में 22 मौत रिपोर्ट की जा चुकी हैं और 11 नए केस आने के बाद संख्‍या 678 पर। ताजनगरी में यह आंकड़ा 700 छूने के करीब है। कोरोना संक्रमण से दैनिक जागरण के वरिष्‍ठ पत्रकार का भी निधन हो गया है। वहीं, एक निजी अस्पताल से एसएन मेडिकल कॉलेज रेफर की गई महिला की मौत हो गई। हालातों की समीक्षा करने को सीनियर अफसरों को तैनात किया गया है पर कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण नहीं लग पा रहा।

दिल्ली से आगरा आए दो युवकों सहित गुरुवार को 11 नए केस आने से कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 678 पहुंच गई थी। 65 साल की गुर्दा से पीडित महिला मरीज का हरीपर्वत क्षेत्र के अस्पताल में इलाज चल रहा था, वहां उन्हें आइसीयू में भर्ती किया गया। रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर बुधवार रात को एसएन रेफर कर दिया गया। यहां गुरुवार सुबह उनकी मौत हो गई। वहीं, डौकी क्षेत्र का रहने वाला 28 साल का युवक आठ अप्रैल को आगरा लौटा था, इसे बुखार आने पर जांच कराई गई। कोरोना की पुष्टि हुई है। वहीं, 32 साल का ताजगंज क्षेत्र निवासी युवक 20 अप्रैल को घर लौटा था, उसे बुखार और सांस लेने में परेशानी हो रही थी। वह घर पर ही क्वारंटाइन में था, उसकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आइ है।

एसएन मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती 32 साल की बोदला क्षेत्र निवासी प्रसूता में कोरोना की पुष्टि हुई है। जगदीशपुरा क्षेत्र निवासी 46 साल के युवक को बुखार आने पर एसएन में भर्ती कराया गया, यहां चार मई को सैंपल लिए गए। उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कोरोना संक्रमित मरीज के संपर्क में आने के बाद होम क्वारंटाइन में रह रहे 29 साल के युवक की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।