Ghaziabad : लॉकडाउन के उल्लंघन पर पुलिस सख्त, 2621 वाहनों के चालान और 80 सीज

Share
  • जिलाधिकारी व एसएसपी निकले सड़क पर, लिया स्थिति का जायजा 

गाज़ियाबाद :- कोरोनावायरस के चलते लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ गाजियाबाद प्रशासन ने सोमवार को सख़्ती बरती तथा वाहन चालकों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जिसमें 2621 वाहनों का चालान किया और 80 वाहनों को सीज कर 65 हजार रुपये का जुर्माना वसूला।

जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों में भ्रमण कर लॉकडाउन की स्थिति व हॉटस्पॉट व आइसोलेशन केन्द्रों का निरीक्षण कर जायजा लिया। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि निरीक्षण के दौरान विभिन्न थाना क्षेत्रों में हॉटस्पाट केंद्रों पर ड्यूटी में मौजूद मिले पुलिसकर्मियों व अन्य लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखने, मास्क आवश्यक रूप से लगाने तथा ग्लब्स सेनेटाइजर यूज़ करने, एवम् पुलिस कर्मियों को कोविड -19 से खुद के बचाव के लिए दिशा निर्देश दिए गए।

एसएसपी ने पसोंडा में आंतरिक कार्डन स्थापित करने के लिये कहा और विभिन्न हॉटस्पॉट में आम नागरिकों से बातचीत कर समस्याओं के जल्द समाधान करने के निर्देश दिए।इस दौरान ड्यूटी पर लगे सभी पुलिसकर्मियों से हॉटस्पॉट क्षेत्रांतर्गत रहने वाले व्यक्तियों की दैनिक आवश्यकताओं का विशेष ध्यान रखने के लिये कहा गया।

डीएम एसएसपी के निरीक्षण के दौरान क्षेत्राधिकारी व थानाध्यक्ष भी मौजूद रहे। एसएसपी ने सभी क्षेत्राधिकारी, थाना प्रभारी व पुलिसकर्मियों को लॉकडाउन का पूर्ण रूप से पालन कराने तथा उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध आवश्यक वैधानिक कार्रवाई करने के निर्देश दिये।