#Ghaziabad : मेरठ जोन के आईजी ने साहिबाबाद एवं सीमापुरी दिल्ली बॉर्डर का किया निरीक्षण

Share
  • लॉकडाउन का सख्ती से कराया जाए पालन, बॉर्डर इलाकों में बरती जाये सतर्कता : प्रवीण कुमार 

गाजियाबाद :- कोरोना वायरस संक्रमण से रोकथाम के लिए लॉकडाउन-दो को प्रभावी ढंग से लागू करने के लिए मेरठ जोन के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी ) प्रवीण कुमार ने बुधवार की देर रात में साहिबाबाद एवं सीमापुरी दिल्ली बॉर्डर का निरीक्षण किया और पुलिस अधिकारियों को लॉक डाउन का सख्ती में साथ अमल कराने के आदेश दिए।

दरअसल देशभर में साहिबाबाद एवं सीमापुरी दिल्ली बॉर्डर पर लॉकडाउन-दो घोषित होने के बाद भी जिस तरह से लोगों द्वारा लॉकडाउन का उललंघन किए जाने की शिकायतें मिल रही थीं उसके बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिस के आईजी व डीआईजी स्तर के अधिकारियों को निर्देश दिए थे कि वे हर हाल में लॉकडाउन का पालन कराया जाना सुनिश्चित करें। इसके लिए उन्होंने इन अधिकारियों से जिलों में कैंप कर नजर रखने के आदेश भी दिए थे । साथ ही मुख्यमंत्री ने इस बात का भी ख्याल रखने को कहा था कि जनता को जरूरी सुविधाएं भी प्राप्त होती रहें। इसी कड़ी में आईजी प्रवीण कुमार देर रात गाजियाबाद पहुंचे और उन्होंने एसएसपी कलानिधि नैथानी के साथ साहिबाबाद एवं सीमापुरी दिल्ली बॉर्डर का निरीक्षण किया।

इस अवसर पर उन्होंने जहां लॉकडाउन का शत-प्रतिशत पालन कराने पर जोर दिया। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि बॉर्डर पूरी तरह से सील की जाये और यहां पर विशेष सतर्कता बरती जाए ताकि कोई व्यक्ति यूपी में प्रवेश न कर पाए । उन्होंने कहा कि मुंबई के घटना से सबक लिया जाये और कहीं भी भीड़ एकत्र नहीं होने दी जाये।