हाथरस में चार जमातियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव

Share

हाथरस :- हाथरस जिले के सासनी कोतवाली क्षेत्र बीते दिनों पुलिस ने दूसरे राज्यों के जमातियों को पकड़ा था। जिनमें में से चार जमातियों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है।  शुक्रवार देर रात चार जमातियों को सासनी के एक कॉलेज से मुरसान की एल-1 यूनिट में शिफ्ट किया गया था। बीते दिनों जिले की सासनी पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ लोग कस्बे की एक मस्जिद में एकत्र हैं और कहीं जाने की तैयारी में है। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जमातियों को पकड़ लिया था। 

पकड़े गए जमातियों में से पश्चिम बंगाल और झारखंड के थे जमाती भी थे जबकि कुछ उत्तर प्रदेश के ही निवासी हैं। इन सभी के खून जांच के लिए अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज भेजे गए थे। इनकी रिपोर्ट शुक्रवार रात्रि आई है। जिनमें 04 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है।

मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ.बृजेश राठौर ने बताया कि इन लोगों को कोविड-01 अस्पताल जोकि मुरसान में बनाया गया है, वहां शिफ्ट कर दिया गया है। इन सभी में मामूली लक्ष्ण पाए गये हैं।। 
 जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार ने बताया कि 24 जमातियों के सैंपल लिए गए थे। उनमें से 12 की रिपोर्ट आई है। जिसमे से 4 की रिपोर्ट पॉजिटिव है। जिन्हें अलग वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। सभी आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। इनमें से किसी में भी उस प्रकार के सिम्प्टोम्स नहीं दिख रहे हैं।