बिजनौर में मस्जिदों से मिले कोरोना के पांच संदिग्ध

Share

बिजनौर :- पुलिस-प्रशासन ने संयुक्त रुप से मस्जिदों में चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान अधिकारियों को करीब पांच कोरोना के संदिग्ध लोग मिले हैं, जो दिल्ली की जमात में शामिल हुए थे। पुलिस ने सभी की जांच कराई और उनको होम क्वॉरेंटाइन करा दिया है। पुलिस रिपोर्ट बनाकर शासन को भेज रही है।

बिजनौर में मस्जिद में चेकिंग करते अधिकारी।

जिला मुख्यालय पर एएसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्रा व एसडीएम ब्रजेश कुमार के नेतृत्व में बुधवार की दोपहर पुलिस प्रशासन की टीमों ने जिला मुख्यालय स्थित मस्जिदों के साथ-साथ पूरे जनपद में चेकिंग अभियान चलाया है। इस दौरान पुलिस ने दिल्ली की तबलीगी जमात में शामिल हुए लोगों की तलाश की, तो पुलिस को कई लोग मस्जिद में छिपे मिले। पुलिस ने करीब पांच लोगों को कोरोना का संदिग्ध मानते हुए उनको जांच के लिए भेजा हैं। चिकित्सक की सलाह पर सभी को 14 दिनों के लिए होम क्वॉरेंटाइन कर दिया है। सभी की रिपोर्ट बनाकर शासन को भेजी जा रही है। पुलिस मस्जिद के जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई की तैयारी भी कर रही है। पुलिस कोरोना संदिग्धों की ट्रेवल हिस्ट्री भी खंगाल रही है, कि ये सब किन किन के संपर्क में आए हैं। पुलिस को यह भी शक है कि ये सभी दिल्ली की तबलीगी जामत में भी शामिल हुए थे। इस दौरान सीओ सिटी कुलदीप सिंह, शहर कोतवाल रमेश चंद्र शर्मा, कई दरोगा व पुलिसबल मौजूद रहा।

एएसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्रा ने बताया कि बुधवार को मस्जिदों में चेकिंग अभियान चलाया गया था। इस दौरान करीब पांच लोग कोरोना के संदिग्ध मिले हैं। सभी की जांच कराई गई है और उनको 14 दिनों के लिए होम क्वारेंटाइन कर दिया गया है।