मंगलवार को गाजियाबाद आ सकते हैं सीएम योगी, प्रशासन ने शुरू की तैयारी

Share

गाजियाबाद :- उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को गाजियाबाद आ सकते हैं, इसकी संभावना के मद्देनजर गाजियाबाद प्रशासन व पुलिस इसकी तैयारियों में जुट गए। इसी के मद्देनजर जिलाधिकारी डॉक्टर अजय शंकर पांडेय व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने सोमवार को कम्युनिटी किचन व कलक्ट्रेट परिसर में कंट्रोल रूम में पहुंचकर व्यवस्था का जायजा लिया।

हालांकि अभी तक मुख्यमंत्री का आधिकारिक कोई कार्यक्रम जिला प्रशासन के पास नहीं आया है। जिले के दोनों शीर्ष अधिकारी सिहानी गेट क्षेत्र अंतर्गत बनाए गए कम्युनिटी किचन का निरीक्षण कर जायजा लिया गया। एसएसपी ने बताया कि कहा कि कम्युनिटी किचन से गरीब, मजदूर, जरूरतमंद, असहाय आदि लोगों के लिए समय पर तत्काल खाना उपलब्ध कराया जाएगा।

गाजियाबाद पुलिस का यह संकल्प है कि कोई भी व्यक्ति भूखा न सोए । एसएसपी ने यह भी कहा कि इस जन सहयोग आंदोलन में जो भी व्यक्ति, संस्था, स्वयंसेवी संस्था व संस्थान स्वेच्छा से अपना योगदान या सहयोग करना चाहते हैं वह दिए गए नंबरों 7007878461,9910600628 0120-2965757, 0120- 2965758 पर संपर्क कर सकते हैं। इससे पहले दोनों अधिकारियों ने कलक्ट्रेट परिसर में कंट्रोल रूम का भी जायजा लिया ।