गंग नहर में गिरी कार से टक्कर के बाद एसयूवी, चार लोग लापता, NDRF का सर्च ऑपरेशन जारी

Share

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद-मुरादनगर गंग नहर में एक एसयूवी कार गिर गई। कार में छह लोग सवार थे। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, दो लोग नहर से बाहर निकल आए हैं लेकिन चार लोग अभी भी लापता हैं। एनडीआरएफ की टीम सर्च ऑपरेशन में लगी हुई है और लापता लोगों की तलाश जारी है।

शनिवार की रात करीब 12.30 बजे डिडोली के पास आईसीई कॉलेज के सामने कार से एसयूवी की टक्कर हुई और वह नहर में जा गिरी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और खोजबीन शुरू कर दी। हालांकि रात और कोहरे के कारण काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। सुबह पुलिस की टीम ने एनडीआरएफ को सूचित किया। 

इस हादसे में कार सवार हर्षित और अनमोल बच गए। दोनों मुजफ्फरनगर के रहने वाले हैं। वहीं कार सवार निशांत चौधरी, हिंमाशु चौधरी, सृष्टि जोशी और कनिका बिंदल का अभी तक पता नहीं चल पाया है। निशांत और हिंमाशु मुजफ्फरनगर के रहने वाले हैं। वहीं सृष्टि और कनिका उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के रहने वाले हैं।

एसयूवी सवार सभी छह लोग दिल्ली घूमने जा रहे थे। इसी दौरान डिडोली के पास यह हादसा हो गया। पुलिस ने बताया कि निशांत कृषि विभाग में नौकरी करता है। सृष्टि और कनिका उत्तरांचल यूनिवर्सिटी की छात्रा हैं। वहीं अनमोल और हर्षित 12 वीं कक्षा में मुजफ्फरनगर में पढ़ाई करते हैं।