दिन निकलते ही महिला को बनाया निशाना, चेन लूटी

Share

गाजियाबाद।  शहर में पुलिस भले ही शहर से अपराध कम करने के लिए रोज इनामियां बदमाशों का एनकाउंटर करके भले ही बदमाशों को लंगड़ा कर सलाखों के पीछे भेज रही हो, शहर में अपराध कम करने को लेकर तरह तरह के अभियान चलाकर बदमाशों में खौफ दिखाकर आमजन में गाजियाबाद पुलिस के प्रति अपना विश्वास बना रही हो, मगर जमीनी हकीकत कुछ और ही बयां कर रही है।

गाजियाबाद शहर में पुलिस के खौफ से बेखौफ होकर बदमाशों ने दिन निकलते ही लूट की घटना को अंजाम दिया। कमाल की बात ये है कि पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी शहर में लूट और छिनैती जैसी घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रहीं हैं।

ताजा मामला साहिबाबाद थाना क्षेत्र की तुलसी निकेतन चौकी क्षेत्र का है जहां दिन निकलते ही बाइक सवार बदमाशों ने दिल्ली के कस्तूरबा नगर की एक महिला के साथ लूट की घटना को अंजाम दे दिया।

दरअसल भोपुरा चौक डीएलएफ गेट पर आज सुबह तड़के 8:40 पर ब्लैक पल्सर पर आए दो बाइक सवार बदमाश गीता नामक महिला से चैन लूटकर मौके से फरारहो गए। जानकारी के अनुसार महिला दिल्ली के कस्तूरबा नगर से अपने बेटे अनुज के साथ उसकी ससुराल जा रही थी। अनुज की ससुराल मेरठ में है। दोनों लोग स्कूटी से जा रहे थे तभी पीछे से आए दो बाइक सवार बदमाशों ने महिला की गले पर झपट्टा मार कर गले से चेन लूट ली और लोनी की तरफ मोटरसाइकिल में फर्राटा भरते हुए फरार हो गए।

पीड़ित ने पुलिस को लिखित में शिकायत दी है। पुलिस का कहना है कि पीड़ित द्वारा लूट की शिकायत मिली है। पीड़ित की शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।