सुपर बौना चोर गैंग सहित गिरफ्तार, दर्जन भर चोरी के वाहन बरामद

Share

गाजियाबाद। थाना लोनी पुलिस ने दिवाली से पहले बड़ी कार्रवाई करते हुए चार अंतरराज्यीय वाहन चोरों को गिरफ्तार किया। चोरों के कब्जे से पुलिस ने 11 चार पहिया गाड़ियां बरामद की हैं जिनमें अधिकांश गाड़ियां लग्जरी हैं। यह लोग दिल्ली एनसीआर के लोगों को अपना निशाना बनाया करते थे।

पुलिस गिरफ्त में खड़े यह चारों शातिर अंतरराज्यीय वाहन चोर है जिनके नाम रौनक अली, जमशेद , ताज मोहम्मद और मोहम्मद याकूब हैं। यह चारों बड़े ही शातिर तरीके से गाड़ियों की चोरी किया करते थे। पुलिस ने इनके कब्जे से 11 चार पहिया वाहन बरामद किए हैं।

चोरों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि इनमें से एक शख्स जिसका नाम जमशेद उर्फ बोना है यह पहले गाड़ी के पीछे छुप कर उसका शीशा तोड़ता और उसमें घुस जाता जिसके बाद गाड़ी का लॉक तोड़कर उसे बड़ी आसानी से चुरा लेता था।

जमशेद उर्फ बोना इसलिए भी बहुत शातिर है क्योंकि इसकी हाइट सिर्फ तीन फ़ीट है जिसका फायदा उठाते हुए यह बड़ी आसानी से गाड़ी का शीशा तोड़क्र उसमें आसानी से दाखिल हो जाता और गाड़ी को चोरी कर रफूचक्कर हो जाता।

चोरी की गई गाड़ियों को ये लोग अलग अलग पार्ट्स में कटवा कर बेच दिया करते थे। पूर्व में भी इन लोगों द्वारा कई लग्जरी गाड़ियों की चोरी करना कबूला है। गाजियाबाद के सीईओ लोनी राजकुमार पांडे का कहना है कि इस गैंग के पकड़े जाने से दिल्ली एनसीआर में वाहनों की चोरी में कमी आएगी।