‘पागलपंती’: फर्स्ट लुक हुआ आउट , मजेदार अंदाज में दिखी पूरी स्टारकास्ट

Share

मुंबई। बॉलीवुड की बहुचर्चित फिल्म ‘पागलपंती’ के हाल ही में पोस्टर्स रिलीज किये गए हैं। फिल्म के आठों मुख्य किरदार के फर्स्ट लुक को रिवील कर दिया गया है। पागलपंती में जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, इलियाना डिक्रूज, कृति खरबंदा , अरशद वारसी , पुलकित सम्राट , उर्वशी रौतेला और सौरभ शुक्ला मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। इस फिल्म को अनीस बज्मी ने निर्देशित किया है। फिल्म 22 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

जॉन के फैंस को बहुत जल्द फिल्म का ट्रेलर भी दिखने वाला है। बाटला हाउस के बाद जॉन इस कॉमेडी फिल्म में नजर आने वाले हैं। लिहाजा, वह इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं। फिल्म की टैगलाइन है- दिमाग मत लगाना क्योंकि इनमें है ही नहीं। अब जब जॉन इस फिल्म में हैं तो इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच बेसब्री होना लाज़मी है।

आपको बता दें कि पहले यह फिल्म 15 नवंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन मरजावां के साथ क्लैश ना करते हुए जॉन ने फिल्म को पोस्टपोन कर लिया।

फिल्म में जॉन अब्राहम के किरदार का नाम है राज किशोर। जॉन इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं। वहीं, अनिल कपूर बने हैं वाईफाई भाई। उनका फर्स्ट लुक काफी मजेदार है। अरशद वारसी के किरदार का नाम जंकी है। पुलकित सम्राट चंदू बने हैं। फिल्म के दौरान कृति खरबंदा के साथ इनके अफेयर की काफी खबरें आई थीं। इलियाना डिक्रूज़ा संजना के किरदार में हैं। ‘मुबारकां’ के बाद इलियाना की यह दूसरी कॉमेडी फिल्म होगी। कृति खरबंदा के किरदार का नाम जाह्नवी है। कृति फिलहाल बैक टू बैक फिल्में कर रही हैं।

अपनी बोल्डनेस के लिए मशहूर उवर्शी रौतेला के किरदार का नाम काव्या है। उर्वशी लंबे समय के बाद किसी फिल्म में नजर आ रही हैं। वहीं, राजा साहब के किरदार में हैं सौरभ शुक्ला। कोई शक नहीं कि फिल्म में कॉमेडी की कमी नहीं होने वाली है। निश्चित तौर पर यह फिल्म दर्शकों के दिलों पर छा जाने वाली है।