Nokia 6.2 भारत में लॉन्च, तीन रियर कैमरे के अलावा ये खूबियां

Share

टेक डेस्क। नोकिया ब्रांड की प्रोमोटर कंपनी एचएमडी ग्लोबल ने भारत में Nokia 6।2 स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। यह कंपनी का मिड रेंज स्मार्टफोन है, जिसे अमेजन इंडिया की वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। इस फोन की कीमत भारतीय बाजार में 15,999 रुपये है।

नोकिया 6।2 की खासियतों में वाटरड्रॉप नॉच, 3500 एमएएच बैटरी, फुल एचडी+ डिस्प्ले, तीन रियर कैमरे और 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज शामिल है। फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम दिया गया है। मालूम हो कि कंपनी ने इस फोन को पिछले महीने IFA टेक शो में पेश किया गया था।

Nokia 6।2 डुअल सिम फोन है। इस फोन के कैमरे की बात करें, तो इसमें तीन रियर कैमरे हैं। प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का है। इसके साथ 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और साथ में एफ/ 2।2 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल सेंसर है। फोन में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

अमेजन इंडिया से इस फोन की खरीदारी पर खास ऑफर्स भी मिल रहे हैं। इसमें HDFC और ICICI बैंक के डेबिट कार्ड से ट्रांजैक्शन पर 10 प्रतिशत डिस्काउंट के अलावा, अमेजन से 12 से 17 अक्तूबर के बीच फोन खरीदने पर 2000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट शामिल है। वहीं, अगर इस फोन को आप नोकिया की वेबसाइट से खरीदते हैं तो 1500 रुपये का गिफ्ट कार्ड मिलेगा। यह ऑफर 30 नवंबर तक चलेगा।