शातिर बाइक चोर को नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार, चोरी की हुई 10 बाइक हुईं बरामद

Share

नोएडा। पुलिस द्वारा अपराधियों की धरपकड़ लगातार जारी है। कोतवाली सेक्टर 39 पुलिस द्वारा सलारपुर यू टर्न के पास से शनिवार को एक शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस द्वारा शातिर चोर की पहचान राहुल निवासी कुलीमानपुर,मेरठ के रूप में हुई। शनिवार को हुई गिरफ्तारी के दौरान पकड़े गए युवक का एक साथी बुलंदशहर निवासी रवि मौके से फरार होने में कामयाब रहा। राहुल के पास से पुलिस को चोरी की गयी एक बाइक भी मिली है। जब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उससे मिली जानकारियों के आधार पर पुलिस द्वारा 9 और बाइक बरामद की गई हैं।

पुलिस द्वारा शातिर चोर की पहचान राहुल निवासी कुलीमानपुर,मेरठ के रूप में हुई। राहुल के पास से पुलिस को चोरी की गयी एक बाइक भी मिली है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उससे मिली जानकारियों के आधार पर 9 और बाइक बरामद की हैं।

मिली जानकारी के अनुसार राहुल एक शातिर चोर व लुटेरा है। पूछताछ में पता चला है कि चोरी, लूट व डकैती की कई वारदातों में वह दोस्तों के साथ शामिल रहा है। पिछले दिनों 50 हजार के इनामी बदमाश मोनू निवासी मेरठ, पुलिस की कस्टडी से फरार हुआ था। पुलिस का दावा है कि उस इनामी बदमाश की फरारी में भी राहुल ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

पकड़े गए आरोपित के खिलाफ चोरी, लूट, आ‌र्म्स एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत 15 मामले पहले से ही दर्ज है। फिलहाल पुलिस ने राहुल के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है व पुलिस उसके फरार चल रहे साथी की तलाश में है।