चौकी से महज़ 100 मीटर दूर बंद घर से लाखों का माल पार

Share

गाजियाबाद। बेखौफ चोरों ने दिनदहाड़े दयानंद नगर पुलिस चौकी से 100 मीटर दूर एक कारोबारी के घर में वारदात की। चोर घर से नकदी, जूलरी समेत लाखों का सामान ले गए। घटना के समय घर में कोई नहीं था। कारोबारी परिवार के साथ बद्रीनाथ गए था। गुरुवार को इस संबंध में सिहानी गेट थाने में शिकायत दी गई। थाना प्रभारी उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। सीसीटीवी फुटेज में 2 चोर घर में दाखिल होते दिख रहे हैं। उनके चेहरे काफी साफ हैं। उनकी पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।

हाउसहोल्ड गुड्स कारोबारी पुनीत शर्मा 6 अक्टूबर को पत्नी, 2 बच्चे और परिवार के अन्य लोगों के साथ बद्रीनाथ गए थे। 8 अक्टूबर को पड़ोसी ने फोन कर बताया कि उनके घर की लाइट जल रही है। इसके बाद घर जाकर देखने पर लॉक टूटा मिला। चोरी की जानकारी मिलते पुनीत घर लौटे। चोरों ने घर के 5 दरवाजे तोड़ दिए थे। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, चोर दोपहर करीब ढाई बजे घर में दाखिल हुए और 40 मिनट के बाद बाहर निकले। घर से 30 हजार रुपये के अलावा कीमती घड़ी, कैमरा, जूलरी समेत करीब 3 लाख रुपये के सामान चोरी हुए हैं।

पुलिस सोमवार को लोहिया नगर में हुई चोरी से जुड़ी सीसीटीवी फुटेज से इस घटना की फुटेज का मिलान कर रही है। इनमें चोरी के तरीके और चोरों की शक्ल मिल रही हैं। दोनों फुटेज को एक्सपर्ट से भी चेक कराया जा रहा है।