आगरा एक्सप्रेस-वे पर उन्नाव के समीप हुआ दर्दनाक हादसा, हादसे में मेहनौन के भाजपा विधायक के भाई समेत चार की मौत

Share

गोंडा। मेहनौन से भारतीय जनता पार्टी के विधायक विनय कुमार द्विवेदी उर्फ मुन्ना भइया के छोटे भाई बृजेश द्विवेदी समेत चार लोगों की देर रात एक भयानक सड़क हादसे मे मौत हो गई है। विधायक की बहन व भांजी भी हादसे का शिकार हुए हैं और उनकी भी जान चली गई है। हादसा आगरा एक्सप्रेस वे पर लखनऊ उन्नाव के बीच देर रात हुआ है।

दरअसल विधायक के भाई बृजेश द्विवेदी उर्फ छोटे भइया रविवार की देर रात अपनी बहन सुनीता पांडेय व दो भांजियों साक्षी पांडेय व निष्ठा पांडेय के साथ दिल्ली से वापस लौट रहे थे। आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर वह उन्नाव जिले के हसनगंज के करीब पहुंचे थे कि उनकी एसयूवी कार हाइवे के किनारे खड़े ट्रक में घुसी गई। हादसा इतना भनायक था कि एसयूवी वाहन के परखच्चे उड़ गए। इस ह्रदय विदारक घटना ने बृजेश द्विवेदी, सुनीता पांडेय साक्षी व निष्ठा की मौके पर ही मौत हो गयी। हादसे में गंभीर रूप से घायल एक अन्य को ट्रामा सेंटर मे भर्ती कराया गया है।

हादसे की सूचना मिलते ही विधायक के परिवार मे कोहराम मच गया। विधायक देर रात मे ही घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। वहीं उनके घर पर शोक संवेदना व्यक्त करने वालों का तांता लगा हुआ है। इस घटना से हर कोई अवाक है और पूरे क्षेत्र मे शोक की लहर है।

आपको बता दें कि बृजेश द्विवेदी काफी मिलनसार स्वभाव के थे और कार्यकर्ताओ के बीच मे काफी लोकप्रिय थे। विधायक की ग़ैरमौजूदगी मे वही जनता के बीच उपलब्ध रहते थे। हर कोई उनकी सरलता व निष्पक्षता का कायल था।