बेटी सुरक्षा दल ने स्कूली बच्चों को वितरित की शिक्षा सामग्री

Share

गाजियाबाद। मोदी नगर गाजियाबाद एस डी पब्लिक स्कूल श्याम सिंह विहार मोदी नगर में बेटी सुरक्षा दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष बबिता शर्मा के नेतृत्व में बेटी सुरक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने स्कूल की 51 बेटियो को स्कूली पाठ्य सामग्री व लंच बॉक्स गिफ्ट आदि का वितरण किया।

इस मौके पर मुख्य अतिथि बेटी सुरक्षा दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष बबिता शर्मा जी ने कहा कि बेटी आज बोझ नहीं हैं। बेटियों को प्रोत्साहित किया जाए तो बेटी बेटों से कम नहीं है। आज जरूरत है तो बस बेटियों को उनके अधिकारों के प्रति जागरूक होने की । हम सब की ज़िमेदारी बनती है कि हम बेटियों को स्वालंभी बनाएं और उनको शिक्षित करें। अगर देश की बेटी मजबूत होगी तो देश मजबूत होगा और तरक्की के रास्ते पर अग्रसर होगा।

इस मौके पर स्कूल की प्रधानाचार्या सीमा गोयल जी ने कहा कि बेटी सुरक्षा दल का ये कार्य सराहनीय है। स्कूल बेटी सुरक्षा दल के सभी पदाधिकारियों का धन्यवाद देता है।

बेटी सुरक्षा दल के विधान सभा अध्यक्ष कमल साई ने कहा कि बेटी सुरक्षा दल (रजि०)मोदी नगर के विधान सभा क्षेत्र में बेटियों की सुरक्षा शिक्षा चिकित्सा गारंटी क़ानून बनवाने के लिए वचनबद्ध है। हम ओर हमारी पूरी टीम बेटियो की सुरक्षा के लिये हर सम्भव मदद व हर सम्भव प्रयास व कार्य करेगी ताकि देश समाज की बेटियाँ सुरक्षित रहें।

इस मौके पर बबिता शर्मा, राष्ट्रीय अध्यक्ष बेटी सुरक्षा दल डॉ एस के शर्मा, केंद्रीय संयोजक अनिल उपाध्यक्ष, जमील खान, आर के शर्मा, अनुराधा, कमल साई, विधानसभा अध्यक्ष शाहबाज अली, अध्यापक गोल्डी, अध्यापक मधुर, आदि उपस्थित रहे ।