4 दिनों बाद अस्पताल से घर पहुंचे अमिताभ बच्चन, निजता को लेकर कही ये बात

Share

मुंबई। बॉलीवुड के शहशांह यानी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के फैंस को हाल ही में तब धक्का लगा था, जब ऐसी खबरें आईं कि उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हर कोई ये जानना चाहता था कि आखिर ऐसा क्या हुआ? अमिताभ अस्पताल क्यों पहुंचे? बिग बी ठीक तो हैं? हालांकि कुछ भी ठीक से पता नहीं चल पा रहा था। वहीं अब एक राहत भरी खबर आई है। अमिताभ बच्चन 4 दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहने के बाद अब घर लौट गए हैं। अस्पताल के बाहर से उनकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं। यही नहीं उन्होंने अपनी तबियत के बारे में ब्लॉग लिखकर फैंस से बात भी की है।

दरअसल, अमिताभ बच्चन को बीते मंगलवार के दिन आधी रात को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। ये सब शांति से किया गया, लेकिन फिर भी मीडिया और उनके फैंस को पता चल गया, जिसके बाद सभी की जैसे सांसे ही थम गईं। कुछ समय तक अमिताभ की सेहत को लेकर तरह-तरह की खबरें आईं, लेकिन शुक्रवार रात करीब 9 बजे अमिताभ को हॉस्पिटल से बाहर निकलते स्पॉट किया गया। इस दौरान वो बिल्कुल ठीक नजर आए।

घर पहुंचते ही अमिताभ ने ब्लॉग में अपनी तबीयत के बारे में लिखा- ‘कृपया प्रॉफेशनल नियम-कायदों का ध्यान रखें। बीमारी और इलाज किसी भी व्यक्ति का बेहद निजी मामला है। ये शोषण है, इसका व्यावसायिक फायदा उठाना सामाजिक रूप से गैरकानूनी है। कृपया इस बात को समझें और निजता इसका सम्मान करें’। उन्होंने लिखा कि ‘दुनिया में हर चीज बेचने के लिए नहीं होती। मेरी फिक्र करने और मेरे लिए प्रार्थना करने वाले सभी लोगों को मेरा प्यार और आभार’।

अस्पताल के बाहर अमिताभ अपने परिवार के साथ दिखे। उन्हें घर ले जाने पत्नी जया बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन पहुंचे थे। हाल ही में जो तस्वीरें सामने आई हैं उनमें अभिताभ बच्चन अपनी गाड़ी की पिछली सीट पर जया बच्चन के साथ बैठे हुए हैं और अभिषेक फ्रंट सीट पर हैं। खबरों की मानें तो अमिताभ बच्चन हॉस्पिटल में केवल अपना रूटीन चेकअप करवाने के लिए पहुंचे थे। हालांकि अभी तक बच्चन फैमिली से इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।