सैफ अली खान और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘लाल कप्तान’ का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज

Share

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर Saif Ali Khan की अपकमिंग फिल्म ‘लाल कप्तान’ के दुसरे टीजर ने रिलीज होते ही धमाका कर दिया है। Laal Kaptaan के इस जबरदस्त टीजर को देखकर लग रहा है कि सैफ अली खान एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं। फिल्म ‘लाल कप्तान के दुसरे टीजर में सैफ अली खान ने साधू का लुक अपनाया हुआ है, साथ ही वीडियो में सैफ अली खान का अंदाज उनकी बाकी फिल्मों से काफी हटकर लग रहा है।

फिल्म के दुसरे टीज़र में दीपक डोबरियाल के किरदार को इट्रोंड्यूस किया गया है। दीपक का लुक भी उतना ही जबरदस्त दिख रहा है, जितना सैफ अली का नागा वाला लुक।

 इस फिल्म में एक्ट्रेस सोनाक्षी अलग तरह के अवतार में नजर आ रही हैं। साथ ही यह बात भी सामने आ रही है कि फिल्म में सोनाक्षी का रोल बेहद छोटा है लेकिन महत्वपूर्ण है। हाल ही में दबंग एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से फिल्म से जुड़ी कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वे नूर बाई के किरदार में दिख रही हैं। फोटो शेयर करते हुए सोना ने कैप्शन में लिखा, नूर बाई, लाल कप्तान।

View this post on Instagram

Noor Bai…#LaalKaptaan @cypplofficial

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

फिल्म के पहले ट्रेलर की तरह दुसरे ट्रेलर के डायलॉग्स भी काफी शानदार है। जैसे ट्रेलर की आखिरी में सैफ अली ख़ान कहते हैं, ‘ जो ज़ख़्म आंखों से दिखाई दे, वो ज़ख़्म ही कैसा’। यह फ़िल्म 18 अक्टूबर को रिलीज़ की जाएगी।