Say No to Plastic : प्राइवेट चिकित्सक वेलफेयर एसोसिएशन ने लिया प्लास्टिक प्रयोग ना करने का संकल्प

Share

गाजियाबाद। गाजियाबाद प्राइवेट चिकित्सक वेलफेयर एसोसिएशन के तत्वाधान में प्लास्टिक का प्रयोग न करने का संकल्प लिया गया। कार्यक्रम में मौजूद प्राइवेट चिकित्सक वेलफेयर एसोसिएशन के संस्थापक अध्यक्ष बीके शर्मा हनुमान ने कहा कि देश को स्वच्छ और सुंदर बनाने के लिए प्लास्टिक का प्रयोग बंद करें तभी हमारा देश स्वच्छ और सुंदर बन पाएगा।

बी के शर्मा हनुमान ने अन्य संस्थाओं से भी अपील की है कि वह प्लास्टिक और थर्माकोल के डिस्पोजेबल बर्तनों का इस्तेमाल न करें। भोजन प्रसाद व अन्य खाने में प्रयोग की जा रही प्लास्टिक थैली से कैंसर जैसे भयानक रोग होने का खतरा बढ़ जाता है। आज हम प्राइवेट चिकित्सक वेलफेयर एसोसिएशन के तत्वाधान में संकल्प लेते हैं कि ना तो प्लास्टिक से बनी वस्तु का प्रयोग करेंगे ना करने देंगे और समाज में इस अभियान को घर-घर पहुंचाने में कार्य करेंगे।

इस अवसर पर सैकड़ों लोगों ने भारी मात्रा में अपनी उपस्थिति दर्ज कर प्लास्टिक प्रोग ना करने का संकल्प लिया। इस अवसर पर डॉक्टर एनएस तोमर, डॉक्टर आरपी शर्मा, डॉ एस पी सिंह, डॉक्टर शीला रानी, रुखसाना परवीन, डॉक्टर फरहा, बिल्लू, नूर मोहम्मद, दिलीप कुमार, एसके मलिक, मनोज कुमार, प्रभाकर, मोहित वर्मा, सुभाष शर्मा, देवाशीष ओझा आदि गणमान्य उपस्थित थे।