सरस जनवाद

5 लाख रुपए के लिए ड्राइवर ने दोस्त के साथ मालिक को मौत के घाट उतारा

Share

छत्तीसगढ़।   छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले के व्यापारी की मर्डर मिस्ट्री पुलिस ने आखिरकार सुलझा ली है। दरअसल दौलत के नशे में अंधे होकर ड्राइवर ने अपने दोस्त के साथ मिलकर व्यापारी को मारने की प्लानिंग (Planing) की थी. आरोप है कि पलारी इलाके के पास ट्रक में मालिक को गोली मारकर ड्राइवर और उसका दोस्त 5 लाख रुपए लेकर फरार हो गए थे. पलारी के पास ट्रक से उनकी खून से सनी लाश मिली बरामद की गई थी. वारदात के बाद से ही उनका ड्राइवर फरार था और व्यापारी के पास की रकम भी गायब थी. तभी से पुलिस को शक था कि पैसों के लिए ड्राइवर ने व्यापारी की हत्या की है.

बहरहाल हत्या के आरोप में पुलिस ने व्यापारी के ड्राइवर और उसके दोस्त को गिरफ्तार किया है. मिली खबरों के मुताबिक, आरोपियों से तकरीबन 1.50 लाख रुपए भी बरामद किया गया है. बता दें कि, 17 सितंबर को जांजगीर-चापा जिले के शिवरीनारायण के रहने वाले लोहा व्यापारी भुवनेश्वर केशरवानी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

बताया जा रहा है कि आरोपी ड्राइवर ने अपने दोस्त के साथ भुवनेश्वर केशरवानी को मारने की प्लानिंग पहले से ही कर ली थी. वारदात के दिन पलारी के खैरी और धमनी गांव के बीच जैसे ही गाड़ी पहुंची, सुनसान सड़क देखर ड्राइवर ने भुवनेश्वर पर गोली चला दी और हत्या के बाद अपने दोस्त को बुलाकर 5 लाख रुपए ले उड़ा.