अपने ऑफिस बॉस से परेशान युवती ने छोड़ी नौकरी, गलत काम करने के लिए बनाता था दबाव

Share

नोएडा। आजकल के दौर में महिलाएं कहीं भी चली जाएँ, गिद्ध सी नज़र गढ़ाए कोई न कोई आवारा परिंदा उनपर बुरी नज़र दाल ही देता है। आलम यह है कि कामकाजी महिलाएं भी अब अपने ऑफिस में सुरक्षित नहीं बचीं है। ताज़ा मामला दिल्ली से सटे नॉएडा का है जहां अकाउंटेंट के पद पर काम करने वाली युवती ने छेड़छाड़ से तंग आकर नौकरी छोड़ दी है।

युवती का आरोप है कि कंपनी छोड़ने के बाद भी कंपनी मालिक उसे परेशान करता है व अश्लील मैसेज भेजता है। पीड़िता ने कोतवाली सेक्टर 39 में एफआइआर दर्ज कराई है। पीड़ित युवती एक निजी कंपनी में अकाउंटेंट के रूप में कार्यरत थी।

युवती द्वारा दर्ज कराई गयी शिकायत के अनुसार कंपनी में काम करने के दौरान कंपनी मालिक उस पर गलत नजर रखता था व गलत काम करने के लिए दबाव बनाता था। पीड़िता का आरोप है कि नौ मार्च की शाम उसके बॉस ने अपने कमरे में उसे बुलाया व उसे नौकरी से हटाने का भय दिखाकर उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। पीड़िता ने हरकत की शिकायत उसके पिता से भी की। वहीं इसके कुछ दिन बाद नौकरी छोड़ दी।

आरोप है कि नौकरी छोड़ने के बाद भी आरोपित कंपनी मालिक उसके मोबाइल पर लगातार अश्लील मैसेज करता है। पीड़िता का आरोप है कि उसे बदनाम करने की नीयत से आरोपित ने नौ सितंबर को उसकी एक दोस्त को भी अश्लील मैसेज किया है जिसके बाद उसी दिन कुछ लोग उससे मिले व कंपनी मालिक के खिलाफ शिकायत करने पर परिवार को मारने की धमकी दे डाली। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर जांच कर रही है, युवती को आश्वासन मिला है कि जल्द माक़ूल कदम उठाया जायगा।