इस दिन होगा नोएडा आइएमए का चुनाव, डॉ. हरिमोहन कंसल बने चुनाव अधिकारी

Share

नोएडा। IMA के वार्षिक चुनाव के घोषणा कर दी गयी है। इसके लिए 20 अक्टूबर को चुनाव होगा। जिला अस्पताल के सेवानिवृत मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. हरिमोहन कंसल को चुनाव अधिकारी बनाया गया है। शहर में डॉक्टरों के सबसे बड़े संगठन इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आइएमए) के वार्षिक चुनाव की तारीख का ऐलान करते हुए डॉ. हरिमोहन कंसल ने बताया कि 21 सितंबर को आइएमए जनरल बॉडी की बैठक हुई जिसमें लोकतांत्रिक तरीके से चुनाव कराने के लिए सभी ने सर्वसम्मति से उन्हें चुनाव अधिकारी के रूप में नियुक्ति किया।

इस बैठक में अध्यक्ष, सचिव, उपाध्यक्ष व ट्रेजरार मौजूद रहे। डॉ कंसल ने कहा कि निष्पक्ष तरीके से चुनाव कराना ही उनका पहला मकसद है। इसके लिए 10 लगभग 10 दिनों में मतदान एवं नामांकन की प्रक्रिया पूरी की जाएगी। 7 अक्टूबर को नामांकन, 9 अक्टूबर को नाम वापसी, 10 अक्टूबर को दस्तावेजों की जांच और आखिर में 20 अक्टूबर को चुनाव की प्रक्रिया पूरी की जाएगी।चुनाव प्रक्रिया आइएमए भवन में ही पूर्ण होगी। विभिन्न पदों पर दावेदारी करने के इच्छुक सदस्य डॉक्टर आज से नामांकन का पर्चा भर सकेंगे। यह पर्चा सेक्टर-34 स्थित मानस अस्पताल के रिसेप्शन से मिलेगा।

चुनाव प्रक्रिया सुबह 10 बजे से शुरू होकर दोपहर तीन बजे तक चलेगी। जिसके बाद मतगणना होगी। इसके बाद नई कार्यकारिणी के लिए चुने गए डॉक्टरों के नाम शाम को करीब पांच बजे घोषित किए जाएंगे।