आखिर आ ही गई बिग बॉस 13 की लॉन्चिंग डेट, होगा हाई स्पीड धमाका

Share

मुंबई। सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ की ग्रैंड लॉन्चिंग के इंतज़ार के पल अब खत्म होने को हैं। जी हाँ! बिग बॉस 13 के फंस के लिए एक खुशखबरी निकलकर आ रही है। शो की लॉन्चिंग डेट का ऐलान हो चुका है। आपको बता दें कि पिछले कई दिनों से मेकर्स शो के प्रोमो रिलीज कर रहे हैं। हाल ही में रिलीज हुए एक प्रोमो में सलामन ने शो लॉन्च की डेट बता दी है।

प्रोमो में बताया गया है कि शो 29 सितंबर से शुरू होने वाला है। इस नए प्रोमो में सलमान खान शेफ बनकर खिचड़ी पकाते हुए रायता फैलाने की बात कर रहे हैं। इस प्रोमो में कहा जा रहा है कि शो में रायता फैलने वाला है जिससे साफ़ है की इस बार शो में तहलका मचा देने वाले ट्विस्ट्स देखने को मिलेंगे।

निकलकर आ रही है कि इस बार शो में चार हफ्तों में ही फाइनलिस्ट चुन लिया जाएगा और उसके बाद जंग शुरू होगी। बता दें कि इस सीजन में सभी सेलेब्रिटीज होंगे। मेकर्स ने सीजन 13 में कॉमनर्स को ना लाने का फैसला किया है । ऐसे में फैंस उत्साहित हैं कि कौन-कौन से सेलेब्रिटीज शो में नजर आएंगे। खबर है कि नाच बलिये 9 का हिस्सा रह रहे टीवी एक्टर विशाल आदित्य और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली को भी शो के लिए अप्रोच किया गया है।