#KBC 11 : एक एपिसोड के लिए ‘महानायक’ को मिलते हैं 3 करोड़ रूपए

Share

मुंबई। कौन बनेगा करोड़पति कई साल से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। यह शोसालों से टीवी का सबसे पॉपुलर गेम शो बना हुआ है। इसके पीछे की वजह है गेम और सुपरस्टार अमिताभ बच्चन। जी हां, गेम के साथ साथ लोग अमिताभ बच्चन के सवाल पूछने के तरीके और उनकी आवाज को भी काफी पसंद करते हैं। मिली जानकारी के मुताबिक़ अमिताभ बच्चन एक एपिसोड के 3-5 करोड़ रुपये लेते हैं। 

बताते चलें कि अमिताभ बच्चन ने केबीसी-9 में चैनल के साथ 200 करोड़ की डील साइन की थी। पिछले सीजन में कुल 75 एपिसोड थे, ऐसे में हर एपिसोड के लिए अमिताभ ने 2.6 करोड़ रुपये चार्ज किये थे। इस तरह अनुमान है कि इस बार वे हर एपिसोड की 3 से 5 करोड़ रुपये फीस चार्ज करेंगे। KBC शो इतना पॉपुलर है कि हाल ही में आई रिपोर्ट में केबीसी की टीआरपी ने कई सीरियल्स को पछाड़ दिया है।

2017 में आए KBC में बिग बी ने अपनी फीस में बढ़ोत्तरी के बाद ही इस शो को होस्ट करने के लिए हामी भरी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बी इस शो के एक एपिसोड को होस्ट करने के लिए पहले 2 करोड़ रुपए चार्ज किया करते थे लेकिन डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार इस शो से अपनी फीस बढ़ाकर प्रति एपिसोड 2.75 करोड़ रुपए कर दी थी।