अवैध संबंधों को लेकर हुई थी रासू की हत्या, हत्यारोपी गिरफ्तार

Share

फिरोजाबाद, 15 मई (हि.स.)। थाना एका पुलिस टीम ने बुधवार को 20 दिन पूर्व हुई हत्या के एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। जबकि एक अभियुक्त को पुलिस पूर्व में ही जेल भेज चुकी है।

थानाध्यक्ष एका शिवभान सिंह राजावत के अनुसार राजेश कुमार पुत्र रहीशपाल सिंह निवासी नगला मानधाती द्वारा थाना एका पर 25 अप्रैल 2024 को अपने भाई राजीव उर्फ रासू की हत्या करने के सम्बंध में थाने पर 5 लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सौरभ दीक्षित द्वारा प्रकरण में दो पुलिस टीमों का गठन किया गया था। जिसमें 26 अप्रैल को नामजद अभियुक्त विजय सिंह पुत्र ओसपाल निवासी नगला मानधाती को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। अन्य की गिरफ्तारी के क्रम में मनीष पुत्र ओसपाल निवासी नगला मानधाती को थाना एका पुलिस टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर फरिदा मोड थाना एका से गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही अन्य की गिरफ्तारी हेतु सम्भावित स्थानों पर दबिश दी जा रही है।

पुलिस के अनुसार पूछताछ में पता चला कि मृतक राजीव उर्फ रासू के ग्राम के ही मुनीष पुत्र ओसपाल की पत्नी के साथ अवैध सम्बन्ध थे जिसको लेकर ओसपाल के परिजनों द्वारा राजीव उर्फ रासू की हत्या कर दी गयी थी।