आग की घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने एसडीएम आवास घेरा

Share

हमीरपुर,15 मई (हि.स.)। दबंग द्वारा अपने कर्मचारी से कहकर खेत में आग लगवा दी। आग की लपट इस तरह बढ़ी की गांव के घरों के नजदीक पहुंच गई। ग्रामीणों द्वारा दबंग से शिकायत करने पर दबंग ने ग्रामीणों के घरों में आग लगाने की धमकी दी। जिस पर ग्रामीणों ने सीओ और एसडीएम के आवास के सामने बडी संख्या में पहुंच कर घेराव किया। लेकिन बडी देर बाद उपजिलाधिकारी आए और अपने कर्मचारी से शिकायती पत्र लेने की बात कहकर अंदर चले गए जबकि क्षेत्राधिकारी अपने आवास से बाहर नही निकले।

थाना बिवार क्षेत्र असुई गांव में यूसुफ के कर्मचारी द्वारा आग लगा दी ग्रामीणों ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। जब ग्रामीणों ने यूसुफ से शिकायत की तो उसने उनके घरों में आग लगाने की बात कही तो आक्रोशित ग्रामीणों ने मौदहा में क्षेत्राधिकारी और उपजिलाधिकारी के आवास पर बडी संख्या में पहुंच कर घेराव किया। एक घण्टे बाद उपजिलाधिकारी आए और बिना उनकी समस्या सुने होम गार्ड को शिकायती पत्र देने की बात कहकर चले गए और क्षेत्राधिकारी श्रेयश त्रिपाठी तो अपने आवास के बाहर नही आए।

ग्रामीणों ने मौदहा उपजिलाधिकारी को शिकायती पत्र देकर बताया कि उनके गांव के निकट यूसुफ ठेकेदार ने अपने खेत पर नौकर मइयादीन से आग लगवा दी। जिससे गांव में आग लगने से बच गई जब ग्रामीणों ने आग पर काबू पाने के बाद उससे शिकायत की तो उसने ग्रामीणों के घरों में आग लगाने की बात कही जबकि इस पहले भी वह की इस तरह की कई घटनाएं कर चुका हैं।

उपजिलाधिकारी ने भी उनकी बात नही सुनी तो वे लोग बिवार थाने में गए और वहां पर शिकायत की। इस सम्बंध में मौदहा क्षेत्राधिकारी श्रेयश त्रिपाठी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उन्हें तेज बुखार है इसलिए बाहर नही आ सकते हैं।