कर्नाटक सरकार ने आधिकारिक तौर पर भारत का पहला अंतरराष्ट्रीय स्टैंड अप-पैडलिंग इवेंट लॉन्च किया

Share

मैंगलोर, 2 मार्च (हि.स.)। कर्नाटक सरकार ने शनिवार को आधिकारिक तौर पर भारत का पहला अंतरराष्ट्रीय स्टैंड-अप पैडलिंग कार्यक्रम, इंडिया पैडल फेस्टिवल लॉन्च किया। इसके अलावा, इंडिया पैडल फेस्टिवल लोगो का भी अनावरण किया गया।

कर्नाटक सरकार द्वारा प्रस्तुत और सर्फिंग स्वामी फाउंडेशन द्वारा आयोजित तीन दिवसीय एसयूपी चैंपियनशिप, 2024 का आयोजन 8 से 10 मार्च तक मैंगलोर के ससिहिथलू बीच पर किया जाएगा।

इस अवसर पर कर्नाटक विधानसभा के अध्यक्ष यूटी खादर ने कहा, “हमें अपने समुद्र तट, संस्कृति और व्यंजनों की सुंदरता को उजागर करने के लिए दक्षिण कन्नड़ में इस तरह के और अधिक आयोजनों की आवश्यकता है। हम मंगलुरु में उद्घाटन भारत पैडल महोत्सव की मेजबानी करने के लिए उत्साहित हैं।”

इस अवसर पर सर्फिंग स्वामी फाउंडेशन के अध्यक्ष, धनंजय शेट्टी ने कहा, “सर्फिंग समुदाय की ओर से, मैं देश के पहले अंतरराष्ट्रीय स्टैंड-अप पैडलिंग कार्यक्रम मेजबानी को लेकर उत्सुक हूं और हमारा समर्थन करने के लिए कर्नाटक सरकार के प्रति अपना आभार व्यक्त करता हूं। इतने बड़े पैमाने पर इस कार्यक्रम की मेजबानी करने में हमें गर्व और अत्यधिक खुशी हो रही है, और हम इस आयोजन को एक बड़ी सफलता बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।”

कार्यक्रम में कर्नाटक विधानसभा के अध्यक्ष यूटी खादर, स्वास्थ्य मंत्री और दक्षिण कन्नड़ सरकार के जिला प्रभारी मंत्री दिनेश गुंडू राव और सर्फिंग स्वामी फाउंडेशन के अध्यक्ष धनंजय शेट्टी मौजूद रहे।