रिलीज हुआ ‘कैप्टन मिलर’ का एक्शन भरा ट्रेलर, चर्चा में है धनुष का लुक

Share

साउथ के सुपरस्टार धनुष की बहुप्रतीक्षित फिल्म है कैप्टन मिलर। इसके अनाउंसमेंट के बाद से ही दर्शक इस फिल्म की अपडेट्स जानने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस फिल्म का दमदार ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। इस फिल्म में पहली बार धनुष एक अलग लुक में दर्शकों के सामने आए हैं। धनुष की अपकमिंग फिल्म कैप्टन मिलर के ट्रेलर ने सामने आते ही धूम मचा दी है।

रिलीज हुआ ट्रेलर 54 मिनट लंबा है और इस ट्रेलर में धनुष के कई एक्शन सीन नजर आ रहे हैं। वह गांव और ग्रामीणों को दुश्मन से बचाने के लिए लगातार लड़ रहे हैं। इसके लिए वह कभी दुश्मनों पर गोली चलाते हैं तो कभी तलवारों से युद्ध करते हैं। इन सब में धनुष का लुक आकर्षण का केंद्र बन रहा है। इसके बाद एक ट्विस्ट आता है, जहां पता लगता है कि एक समय पर धनुष ब्रिटिशर्स के साथ बतौर सैनिक काम करते थे और उन्हें कैप्टन मिलर के तौर पर जाना जाता था।

इस फिल्म में धनुष बिल्कुल अलग रूप में दर्शकों के सामने आये हैं। उनके ओवरऑल लुक में लंबे बाल, दाढ़ी और चेहरे पर गुस्से वाला भाव शामिल है। इस ट्रेलर से पता चलता है कि इस फिल्म में धनुष के सबसे ज्यादा एक्शन सीन देखने को मिलेंगे। इस ट्रेलर में धनुष के डायलॉग्स भी खूब पॉपुलर हो रहे हैं। यह फिल्म 12 जनवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म में धनुष के अलावा प्रियंका अरुल मोहन, शिवराज कुमार, निवेदिता सतीश, विनायकन और संदीप किशन स्क्रीन शेयर करेंगे। यह फिल्म हिंदी के साथ-साथ कुछ साउथ भाषाओं में भी रिलीज होगी।