बॉक्स ऑफिस पर ”एनिमल” का क्रेज बरकरार

Share

रणबीर कपूर स्टारर ‘एनिमल’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। फिल्म को देखने के लिए दर्शक सिनेमाघरों तक पहुंच रहे हैं। फिल्म को दर्शकों से सहज प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म नौ दिनों में देशभर में 398.53 करोड़ और दुनियाभर में 600 करोड़ का अकड़ा पर कर चुकी है।

फिल्म ने पहले दिन 63 करोड़ की कमाई की थी। नौ दिन बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए रखने में कामयाब रही है और जबरदस्त कमाई की है।

इंडस्ट्री ट्रैकर ”सैक्निल्क” की रिपोर्ट के मुताबिक, ”एनिमल” ने नौवें दिन करीब 37 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस फिल्म का कुल कलेक्शन 398.53 करोड़ हो गया है। इसके साथ ही फिल्म अब 400 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने से सिर्फ 1.5 करोड़ रुपये दूर है।

”एनिमल” को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। शाहरुख खान की दोनों फिल्म ‘जवान’ और ‘पठान’ ने मिलकर 2200 करोड़ का कलेक्शन किया है। ”एनिमल” के लिए इतनी कमाई करना तो संभव नहीं है, लेकिन ”एनिमल” इनमें से किसी एक फिल्म का रिकॉर्ड जरूर तोड़ सकती है। फिल्म ”एनिमल” में रणबीर के साथ-साथ रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल, शक्ति कपूर, तृप्ति डिमरी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।