विश्व कप से बाहर होने पर हार्दिक पांड्या ने कहा-यह पचाना मुश्किल है कि मैं टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं हूं

Share

04HSPO6 विश्व कप से बाहर होने पर हार्दिक पांड्या ने कहा-यह पचाना मुश्किल है कि मैं टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं हूं

नई दिल्ली, 4 नवंबर (हि.स.)। आईसीसी विश्व कप 2023 से बाहर होने के बाद भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने कहा कि यह पचाना मुश्किल है कि वह अब इस टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं होंगे।

अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट में, 30 वर्षीय ऑलराउंडर ने कहा कि बाहर होने के बावजूद, वह टीम के साथ रहेंगे और हर गेंद पर उनका उत्साहवर्धन करेंगे।

पांड्या ने कहा कि ‘मेन इन ब्लू’ टीम विशेष है और उन्हें यकीन है कि हर खिलाड़ी इस विश्व कप में भारत को गौरवान्वित करेगा।

हार्दिक पांड्या ने एक्स पर लिखा, “इस तथ्य को पचाना मुश्किल है कि मैं विश्व कप के शेष भाग से बाहर हो गया हूं। मैं पूरे जोश के साथ टीम के साथ रहूंगा और हर खेल की हर गेंद पर उनका उत्साहवर्धन करूंगा। सभी की शुभकामनाओं और प्यार के लिए धन्यवाद, समर्थन अविश्वसनीय रहा है। यह टीम विशेष है और मुझे यकीन है कि हम हर किसी को गौरवान्वित करेंगे।”

बांग्लादेश के खिलाफ भारत की 7 विकेट की जीत के दौरान हार्दिक पंड्या के बाएं टखने में चोट लग गई थी और आगामी मैचों के लिए उनकी उपलब्धता को लेकर अनिश्चितता बनी हुई थी। हालाँकि, शनिवार को ‘मेन इन ब्लू’ टीम से उनके बाहर होने की पुष्टि हो गई।

मेन इन ब्लू टीम में पांड्या की जगह तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा लेंगे, जिन्हें शनिवार को टूर्नामेंट की इवेंट टेक्निकल कमेटी द्वारा अनुमोदित किए जाने के बाद प्लेइंग ग्रुप में जोड़ा गया है।

वर्तमान में, भारत चल रहे एकदिवसीय विश्व कप 2023 में अपने शीर्ष फॉर्म में है। रोहित शर्मा की टीम अभी भी प्रतिष्ठित टूर्नामेंट में अजेय है और विश्व कप 2023 में 14 अंकों के साथ पहले स्थान पर है।

विश्व कप 2023 में अपने आगामी मुकाबले में ‘मेन इन ब्लू’ रविवार को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में दक्षिण अफ्रीका से भिड़ेगा।