डेटिंग रुमर्स पर रैपर बादशाह ने तोड़ी चुप्पी, चर्चाओं पर लगा विराम

Share

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और रैपर बादशाह इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर के साथ बादशाह की एक तस्वीर वायरल होने के बाद ये चर्चाएं छिड़ गई हैं। ये फोटो एक दिवाली पार्टी की है। अब बादशाह ने इस पर रिएक्ट करके चर्चाओं पर विराम लगा दिया है।

इस समय देशभर में दिवाली बड़ी धूमधाम से मनाई जा रही है। आम आदमी से लेकर दिग्गजों तक सभी दिवाली का जश्न बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाते नजर आ रहे हैं। कई कलाकारों के घर पर दिवाली पार्टी का आयोजन किया गया। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की हाउस पार्टी ने सबका ध्यान खींचा है। उन्होंने कई एक्टर्स को पार्टी में इनवाइट किया था। इसी बीच एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर और बादशाह की एक साथ तस्वीर देखकर हर कोई हैरान है। ऐसी अफवाहें हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब इस पर बादशाह ने रिएक्ट किया है।

बादशाह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी पोस्ट की। ”प्रिय इंटरनेट, एक बार फिर आपको निराश करने के लिए मैं ईमानदारी से माफी मांगता हूं। बादशाह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा, ”जैसा आप सोचते हैं वैसा कुछ भी नहीं है।”

शिल्पा शेट्टी ने 11 नवंबर 2023 को दिवाली पार्टी होस्ट की थी। इस पार्टी में कई बॉलीवुड कलाकारों को बुलाया गया था। इसी बीच पार्टी से एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर और बादशाह की एक फोटो वायरल हो गई। इस फोटो में दोनों एक साथ पार्टी से निकलते नजर आ रहे थे। यह भी दिख रहा है कि मृणाल ने बादशाह का हाथ पकड़ रखा है। फिलहाल उनकी इस फोटो ने सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान खींचा हुआ है।

मृणाल के काम की बात करें तो वह हाल ही में फिल्म ”पिप्पा” में अहम भूमिका में नजर आई थीं। फिल्म में उनके साथ एक्टर ईशान खट्टर नजर आए थे। वहीं बादशाह एमटीवी चैनल के शो ”हसल 3.0” में जज के तौर पर नजर आ रहे हैं।