प्रधानमंत्री और केंद्रीय गृहमंत्री ने दी राज्य स्थापना दिवस पर दी शुभकामनाएं

Share

देहरादून, 09 नवंबर (हि.स.)। उत्तराखंड राज्य स्थापना दिवस पर प्रधानमंत्री नरेनद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शुभकामनाएं प्रेषित की हैं।

मुख्यमंत्री धामी को प्रेषित इस शुभकामना संदेश में प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा है कि भारतीय संस्कृति और परंपरा की समृद्धि में देवभूमि उत्तराखंड का अमूल्य योगदान है। प्राकृतिक पर्यटन के लिए प्रसिद्ध इस प्रदेश में मेरे सभी परिवारजन अत्यंत परिश्रमी होने के साथ-साथ बेहद पराक्रमी भी हैं। आज राज्य स्थापना दिवस पर उन्हें मेरी बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

जबकि केंद्रीय गृहमंत्री शाह ने अपने संदेश में कहा है कि प्राकृतिक सौंदर्य और अध्यात्म की पावनधरा उत्तराखंड स्थापना दिवस की सभी प्रदेश वासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। मोदी जी के मार्गदर्शन में पुष्कर सिंह धामी की सरकार देवभूमि उत्तराखंड की प्रगति और जनता के कल्याण के नये कीर्तिमान स्थापित करें।

प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री के सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट का मुख्यमंत्री ने भी जवाब दिया और आभार प्रदर्शन किया है। उन्होंने कहा है कि स्थापना दिवस पर आपकी शुभकामनाओं के लिए समस्त देवभूमि वासियों की ओर से हार्दिक आभार। आपके यशस्वी नेतृत्व में हम राज्य आंदोलनकारियों एवं समस्त प्रदेशवासियों के सपनों को साकार करते हुए उत्तराखंड को देश के अग्रणी राज्यों में शामिल करने के लिए सतत क्रियाशील है।