प्रेम प्रसंग के चलते पत्नी ने ममेरे देवर से कराई पति की हत्या, चार गिरफ्तार

Share

बदायूं, 07 नवम्बर (हि.स.)। जनपद की सिविल लाइन पुलिस ने 28 अक्टूबर को जंगल में मिले युवक की लाश के मामले का मंगलवार को कर दिया है। पुलिस ने दावा किया कि प्रेम प्रसंग के चलते पत्नी ने ममेरे देवर से पति की हत्या करवायी थी। हत्या के आरोप में युवक की पत्नी सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ.ओपी सिंह ने बताया कि सिविल लाइन के अन्नी गांव के जंगल में 28 अक्टूबर को एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था। पुलिस ने मृतक की पहचान बिनावर थाना क्षेत्र के तिगसा के निवासी प्रेम सिंह के रूप में की। वह 22 अक्टूबर से लापता था और उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट बिनावर थाने में दर्ज थी। इसके बाद पुलिस ने एसओजी टीम के सहयोग से जांच शुरू की तो पता चला कि प्रेम प्रसंग के चलते मेमरे भाई यादराम ने प्रेम सिंह की हत्या की है।

हिरासत में लेने के बाद सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपित ने जूर्म स्वीकारते हुए बताया कि उसका प्रेम प्रसंग ममेरे भाई प्रेम सिंह की पत्नी पूनम सिंह से चल रहा था। पत्नी ने ही अपने पति की करवायी है। योजना के तहत यादराम ने अपने भांजे शोभित द्वारा प्रेम सिंह को बिनावर बुलाया। इसके बाद प्रेम सिंह को लेकर दोनों लोग अपने दोस्त अफसर के यहां मूसाझाग पहुंच गए। जहां गंगा एक्सप्रेस-वे के पास सभी लोगों ने शराब पी। ज्यादा नशा होने की वजह से प्रेमसिंह की चादर से गला घोट कर तीनों लोगों ने हत्या कर दी। शव को अन्नी की जंगल में फेंककर फरार हो गए थे।

पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए मुख्य आरोपित बरेली निवासी यादराम, वजीरगंज निवासी शोभित,अफसर और प्रेम सिंह की हत्या के आरोपी पत्नी पूनम को गिरफ्तार किया। घटना का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को दस हजार रुपये का इनाम देने की एसएसपी ने घोषणा की है।