मेरठ में हिस्ट्रीशीटर की ईंट से पीट-पीटकर हत्या, घर के पास फेंका शव

Share

मेरठ, 17 नवम्बर (हि.स.)। कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के सरधना रोड पर बदमाशों ने हिस्ट्रीशीटर की ईंट से पीट-पीटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को घर के पास फेंक दिया। पुलिस ने शव को पोस्मार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के सरधना रोड गली नंबर दो निवासी राहुल थाने का हिस्ट्रीशीटर था। गुरुवार की रात अज्ञात बदमाशों ने उसकी ईंट से पीट-पीटकर हत्या कर दी। इसके बाद राहुल के शव को उसके घर के पास नाले में फेंक दिया। शुक्रवार को लोगों ने नाले में शव पड़ा देखा तो कंकरखेड़ा पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की पड़ताल की और लोगों द्वारा शिनाख्त करने के बाद परिजनों को सूचना दी। राहुल के सिर में गहरी चोटों के निशान थे और संभवतः ईंट से पीट-पीटकर उसकी हत्या की गई है।

शव को पोस्मार्टम के लिए भेजकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। फोरेंसिक टीम ने भी मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। लोगों ने पुलिस को बताया कि मृतक राहुल का अपने भाई से भी विवाद चल रहा था। राहुल पर सात मुकदमे दर्ज थे। परिजनों ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। कंकरखेड़ा थाने के एसएसआई कृष्णपाल सिंह के अनुसार, राहुल नशे का आदी था और कुछ समय पहले उसने अपने हिस्से की जमीन बेच दी थी। पुलिस को घटनास्थल से कुछ दूरी पर खून से सनी ईंट भी बरामद हुई। पुलिस सर्विलांस और सीडीआर के जरिए जांच में जुटी है।