पुलिस मुठभेड़ में बदमाशों के पैर में लगी गोली, दो गिरफ्तार

Share

मीरजापुर, 07 नवम्बर (हि.स.)। देहात कोतवाली अंतर्गत करनपुर चौकी क्षेत्र के बोकरिया फाल के पास मंगलवार को पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई। मोटरसाइकिल सवार बदमाश पुलिस से बचने के लिए भागने की फिराक में पुलिस टीम पर तमंचा से फायरिंग कर रहे थे। जवाबी कार्रवाई में बदमाशों के पैर में गोली लग गई और वे भागने में असफल रहे। दोनों को पुलिस अभिरक्षा में उपचार के लिए मंडलीय चिकित्सालय पहुंचाया गया।

देहात कोतवाली, एसओजी व सर्विलांस की संयुक्त पुलिस टीम को बोकरिया फाल के पास दो शातिर बदमाश के होने की सूचना मिली थी। पुलिस जब मौके पर दबिश देने पहुंची तो बदमाश गिरफ्तारी से बचने के लिए पुलिस टीम पर फायरिंग करने लगे। हालांकि पुलिस ने दोनों बदमाश को मौके से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस मुठभेड़ में आलोक यादव उर्फ उजाला यादव (27) के दोनों पैर व वैभव बिंद उर्फ कमलेश बिंद (28) के दाहिने पैर में गोली लगी है। इनके पास से दो तमंचा, दो खोखा व तीन कारतूस के साथ एक चोरी की मोटरसाइकिल बिना नम्बर की बरामद की गई। दोनों बदमाशों को पुलिस अभिरक्षा में उपचार के लिए मंडलीय चिकित्सालय पहुंचाया गया।

अपर पुलिस अधीक्षक नगर नितेश सिंह ने बताया कि पुलिस मुकदमा दर्ज कर अग्रिम विधिक कार्रवाई में जुटी हुई है। इन बदमाशों पर गैंगेस्टर व अन्य मुकदमें पहले भी दर्ज हैं।