भोपाल-इंदौर में अबकी दीवाली-कांग्रेस वाली थीम पर कांग्रेस ने नागरिकों के साथ निकाली कलश यात्रा

Share

भोपाल, 11 नवंबर (हि.स.)। भोपाल और इंदौर में शनिवार को जिला शहर कांग्रेस कमेटी द्वारा अबकी दीवाली-कांग्रेेस वाली थीम पर हजारों की संख्या में शामिल बेटियों, महिलाओं और आम नागरिकों की उपस्थिति में कलश यात्रा निकाली गई। यात्रा बाद में सभा में तब्दील हुई जहां कांग्रेस नेताओं जनता को संबोधित किया।

भोपाल में जिला शहर कांग्रेस के अध्यक्ष प्रवीण सक्सेना के नेतृत्व में आयोजित इस आयोजन में अभा कांग्रेस कमेटी के महासचिव और मप्र प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि मप्र की साढ़े आठ करोड़ जनता कह रही है कि फिर से कांग्रेस की सरकार मप्र में आयेगी, समूचा मप्र कह रहा है कि अबकी दीवाली कांग्रेस वाली। हर घर में उम्मीद की एक रोशनी जगमगा रही है।

समूचे मप्र में इस बार दीपावली की अभिभूत कर देने वाली रौनक दिखाई दे रही है। मप्र कांग्रेस द्वारा ‘अबकी दीवाली कांग्रेस वाली’ थीम के साथ यह आयोजन किया गया है जिसमें प्रदेश की बहनों ने कांग्रेस के वचनों के साथ कांग्रेस सरकार मप्र में लाने के लिए अपनी प्रतिबद्धता प्रदर्शित की है। तलैया स्थित कालीमंदिर चौराहे से नीलम पार्क, लिली टॉकीज, पुलिस 7 वीं वाहिनी रोड होते हुये खटलापुरा मंदिर तक निकाली गई कलश यात्रा निकाली गई जिसमें हजारों बेटियों के साथ कांग्रेसजनों और नागरिकों ने अपनी सहभागिता सुनिश्चित की।