करीना कपूर ने किया खुलासा, पांच साल तक सैफ के साथ लिव-इन रिलेशनशिप रही थीं

Share

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर कभी सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट को लेकर तो कभी अपनी आने वाली फिल्म को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। करीना के काम की जितनी चर्चा हुई, उतनी ही उनकी निजी जिंदगी की भी चर्चा हुई। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपनी लव लाइफ के बारे में खुलकर बात की और करीना ने खुलासा किया कि शादी से पहले वह 5 साल तक सैफ अली खान के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थीं।

वर्ष 2004 में अभिनेता सैफ अली खान ने पूर्वाश्रमी की पत्नी अमृता सिंह को तलाक दे दिया। तीन साल बाद सैफ की जिंदगी में करीना आईं। वर्ष 2007 में फिल्म ‘टशन’ में काम करने के दौरान सैफ और करीना को प्यार हो गया और कुछ साल बाद उन्होंने शादी कर ली, लेकिन इससे पहले दोनों पांच साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहे। करीना ने यह सभी बातें एक इंटरव्यू में कहीं। करीना कपूर ने कहा कि ‘हमने शादी की क्योंकि हम एक बच्चा चाहते थे। हम पांच साल तक लिव-इन में रहे। फिर हमने अगला कदम उठाया।

आगे बच्चों की परवरिश के बारे में बात करते हुए करीना ने कहा कि हम दोनों के एक जैसा व्यवहार करते हैं। हम उन्हें वैसे जीने देते हैं, जैसे वे जीना चाहते हैं। वे अपना रास्ता खुद चुनते हैं। मेरी जिंदगी जो भी हो, मैं उनके सामने जीती हूं। मैं उनके साथ सबकुछ करना चाहता हूं। हमें खुश रहना चाहिए, तभी वे फलेंगे-फूलेंगे।

इस बीच सैफ अली खान और करीना कपूर के दो बच्चे हैं। करीना ने वर्ष 2016 में तैमूर को जन्म दिया था। इसके बाद करीना ने वर्ष 2021 में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया, इनका नाम जेह अली खान है।